Bigg Boss 16 Promo
Bigg Boss 16 Promo Social Media
मनोरंजन

Bigg Boss 16 Promo: टिकट टू फिनाले के लिए नोंक पर रखी दोस्ती, बिगबॉस ने खेला दांव

Deeksha Nandini

Bigg Boss 16 टीवी के सबसे चर्चित शो बिगबॉस 16 में अभी हाल ही में अपने नए एपिसोड का प्रोमो वीडियो आउट किया है, जिसमे निमृत-शिव की दोस्ती में दरार पड़ती देखी जा रही है। इसके अलावा इस वीडियो में घरवालों और शालीन को प्रियंका के खिलाफ होते भी देख रहे हैं। बिगबॉस में घरवालों में दोस्ती टूटती नजर आ रही है। शुरुआत में दोस्ती के कई पेयर देखे गए, लेकिन फिनाले आते-आते गिनती काम होती नजर आ रही है। दर्शक कमेंट बॉक्स में भर-भर कर कमेंट कर रहे हैं।

सलमान खान का बिगबॉस 16 शो अब धीरे-धीरे फिनाले वीक के करीब पहुंच रहा है। बता दें कि बिग बॉस ने हाल ही में निमृत कौर को घर का नया कैप्टन बनाया था। इसके साथ ही निमृत कौर को टिकट टू फिनाले भी मिल चुका है। लेकिन अब कहानी में एक नया मोड़ आया है। बिग बॉस ने बीते एपिसोड में घरवालों को टिकट टू फिनाले पाने का एक मौका दिया है। इस दौरान सभी को उस कंटेस्टेंट का नाम बताना था कि जो कि टिकट टू फिनाले पाने के लायक है। इस दौरान ज्यादातर लोगों ने शिव ठाकरे का नाम लिया।

बिगबॉस में घरवालों में दोस्ती टूटती नजर आ रहीं

शिव ठाकरे और निमृत कौर

कलर्स टीवी का विवादित रियलिटी शो बिग बॉस 16 का एक प्रोमो वीडियो इंटरनेट पर लोगों के बीच चर्चा का विषय बन गया है। इस क्लिप में टिकट टू फिनाले पाने के लिए निमृत कौर और शिव ठाकरे के बीच एक मुकाबला हो रहा है, इस दौरान सभी घरवाले एक-एक करके इन दोनों में से एक का नाम ले रहे है। टीना दत्ता, शिव ठाकरे को सपोर्ट कर रही हैं। तो वहीं सौंदर्या शर्मा, निमृत कौर का समर्थन कर रही हैं। इसके अलावा कैप्टेंसी टास्क में शिव का प्रियंका का नाम देना निमृत को पसंद नहीं आता है। इस पर वह शिव से सवाल करती हैं कि उन्हें सपोर्ट करने के बजाय प्रियंका का नाम क्यों लिया। प्रोमो में दिखाई दे रहा है कि शिव और सौंदर्या आपस में भिड़ गए है। इस दौरान सौंदर्य शिव की निमृत संग दोस्ती पर निशाना साधती हैं और कहती हैं कि तुम अपनी दोस्ती को देखो, तुम्हारी भी कोई दोस्ती नहीं है। इसके बाद सौंदर्या निमृत की ओर इशारा करके कहती हैं कि आज इसकी भी आंखें खुल गई होंगी।

प्रियंका के खिलाफ हुए शालीन-टीना :

मेकर्स की ओर से शो का नया प्रोमो जारी किया गया है, जिसमें सौंदर्या शर्मा, निमृत कौर और शालीन भनोट प्रियंका को लेकर बातें करते नजर आ रहे हैं। प्रोमो में दिखाई दे रहा है कि सौंदर्या हाथ में थाली लेकर 'जगत माता' प्रियंका की आरती उतारती हैं। इसी बीच शालीन प्रियंका को ओवरकॉन्फिडेंस की देवी बोलते है। यह सब देखकर प्रियंका कहती हैं कि इन्होंने युद्ध शुरू कर दिया है। वहीं, शालीन को निमृत और सौंदर्या के साथ देखकर साफ पता चल रहा है कि उन्होंने अपनी सखी यानी प्रियंका के साथ दोस्ती खत्म कर दी है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT