Bigg Boss16 Update
Bigg Boss16 Update Social Media
मनोरंजन

Bigg Boss16 Update: रविवार के वार में किसे घर से बेघर करने का निर्णय लेंगे घरवाले, कल एकता ने किया ये ऐलान

Deeksha Nandini

Bigg Boss16: सलमान खान के रियलिटी शो बिग बॉस 16 में टीना दत्ता और शालीन भनोट का लव एंगल दर्शकों का खूब एंटरटेन कर रहा है। वहीं शो में 'छोटी सरदारनी' एक्ट्रेस निमृत कौर अहलूवालिया कैप्टन बनकर घरवालों पर धौंस जमा रही हैं। इसी बीच बिग बॉस ने घरवालों में थोड़ा टेंशन का माहौल बना दिया है। दरससल बिगबॉस ने रविवार के वार में घरवालो के हाथ मे बड़ी ताकत सौंप दी है, जिसके जरिये वो घर के किसी एक सदस्य को घर से बेघर कर सकते हैं। देखना दिलचस्प होगा की इस बार घरवालों के बीच आपसी- सहमति हो पाती है या नही।

रविवार के वार में होगा धमाल :

कलर्स टीवी के चर्चित शो बिगबॉस के आज के एपिसोड के लिए दर्शक बेसब्री से इन्तजार कर रहे हैं। सलमान खान के बहुचर्चित शो बिगबॉस16 में इन दिनों गर्मागर्मी का माहौल चल रहा है। शो में रविवार के वार का प्रोमो वीडियो लांच किया गया है, जिसमे बीस घरवालों के बीच मतभेद होते देखा जा रहा है। बता दें सलमान ने घरवालों को आपसी सहमति से किसी एक सदस्य को घर से बेघर करने का नाम चुनने को कहा है जिस पर घर के सारे सदस्य आपस में भिड़ते हुए नजर आ रहे हैं।

शनिवार के वार में एकता ने किया बड़ा ऐलान:

शो में निमृत और शिव की जोड़ी को खासा पसंद किया जा रहा है। अब इसी बीच बिग बॉस हाउस से निमृत कौर अहलूवालिया के फैंस के लिए एक खुशखबरी सामने आ रही है। दरअसल एक्ट्रेस निमृत कौर को एकता कपूर ने अपनी अगली फिल्म के लिए साइन किया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक एकता कपूर ने बिग बॉस 16 हाउस में एंट्री ली थी। एकता कपूर ने घरवालों का ऑडिशन लिया था जिसमे से अकता ने अपने आगामी प्रोजेक्ट के लिए सिलेक्शन किया था।

ऑडिशन के दौरान उन्होंने शो में ही निमृत कौर को साइन कर लिया। रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि निमृत एकता कपूर की फिल्म 'लव सेक्स और धोखा 2 (Love Sex Aur Dhokha 2)' से अपना बॉलीवुड डेब्यू कर सकती हैं। हालांकि इस बात की अभी तक पुष्टि नहीं हुई है।

एकता ने किया ये ऐलान
एकता ने किया ऐलान

बिग बॉस 16 से नॉमिनेट हुईं सौंदर्या शर्मा, टीना की लगाई क्लास :

वीकेंड का वार में शनिवार के एपिसोड में टीना दत्ता पर सलमान खान जमकर बरसे थे। सलमान ने ना सिर्फ शालीन के सामने टीना का पर्दाफाश किया, बल्कि एक्ट्रेस को खूब डांट-फटकार भी लगाई। सलमान के फटकारने के बाद टीना बुरी तरह से टूट गईं और रोने लगीं। वहीँ सलमान खान के शो 'बिग बॉस' से इस सप्ताह चार लोगों को घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट किया गया था, जिसमें शालीन भनोट , टीना दत्ता, सौंदर्या शर्मा और सुंबुल तौकीर खान का नाम शामिल था। अब बिग बॉस से जुड़े सूत्रों की मानें तो इन चारों कंटेस्टेंट्स में से एक्ट्रेस सौंदर्या शर्मा इस हफ्ते बिग बॉस हाउस से बाहर हो गई हैं। सौंदर्या के नॉमिनेट होने से फैंस काफी खुश हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT