सैफ ने दिया 'भारत की अवधारणा' पर बयान पर BJP प्रवक्ता का पलटवार
सैफ ने दिया 'भारत की अवधारणा' पर बयान पर BJP प्रवक्ता का पलटवार Social Media
मनोरंजन

सैफ ने दिया 'भारत की अवधारणा' पर बयान : BJP प्रवक्ता का पलटवार

Author : Sudha Choubey

राज एक्सप्रेस। बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'जवानी जानेमन' को लेकर चर्चा में हैं, लेकिन हाल ही में उन्होंने भारत की अवधारणा को लेकर बयान दिया है, जिसकी वजह से वह BJP प्रवक्ता के निशाने पर आ गए। सोशल मीडिया पर सैफ अली खान के इस बयान पर बहस छिड़ी है, वहीं भाजपा ने उनके बेटे तैमूर अली खान को घसीट लिया है।

BJP प्रवक्ता मिनाक्षी लेखी ने दिया यह जवाब :

BJP प्रवक्ता मिनाक्षी लेखी ने सैफ अली खान के बयान प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि, तुर्क भी तैमूर को हिंसक मानते थे, लेकिन कुछ लोगों ने अपने बच्चों का नाम तैमूर रखना चुना है। वहीं कंगना रनौत ने कहा है कि, यदि अंग्रेजों से पहले कोई भारत में नहीं था तो 'महाभारत' क्या थी? कुछ लोग वही बात कहते है, जो उन्हें अच्छी लगती है। महाभारत में श्रीकृष्ण थे, तो भारत शुरू से है और इसलिए यह इतना महान है।

क्या कहा था सैफ अली खान ने:

आपको बता दें कि, हाल ही में कुछ दिनों पहले ही भारत देश पर सैफ अली खान ने विवादित बयान दिया था। सैफ अली खान ने हाल ही में रिलीज अपनी फिल्म 'तान्हाजी' की कहानी के बारे में एक इंटरव्यू में कहा था कि, मैं नहीं समझता कि यह इतिहास है। मैं नहीं मानता कि, तब तक किसी भारत की अवधारणा थी, जब तक ब्रिटिशों ने नहीं दी।

साथ ही उन्होंने देशभर में चल रहे प्रोटेस्ट के बारे में बात करते हुए कहा कि, उन्हें ये देख कर बड़ा दुःख होता है कि, देश के लोग गलत रवैया अपना रहे हैं। ये हमें भाईचारे के रास्ते से अलग लेकर जा रहा है। सैफ ने कहा कि, जिस तरह से देश आगे बढ़ रहा है, उससे ये तो साफ है कि देश से सेक्युलरिजम का नामों निशान भी मिट जाएगा।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर ।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT