मुफ्त में बांटे गए अजय की फिल्म 'तानाजी' का टिकट
मुफ्त में बांटे गए अजय की फिल्म 'तानाजी' का टिकट Social Media
मनोरंजन

मुफ्त में बांटे गए अजय की फिल्म 'तानाजी' के टिकट, दीपिका हैं वजह

Author : Sudha Choubey

राज एक्सप्रेस। मराठा योद्धा तानाजी मालुसरे के जीवन पर बनी फिल्म ‘तानाजी: दी अनसंग वॉरिअर’ कल 10 जनवरी को देशभर में रिलीज हो रही है। खास बात यह है कि, पिछले दो दिनों से इस फिल्म को देखने के लिए मुफ्त में टिकट बांटे जा रहे हैं। ट्वीटर पर हैशटैग तानाजीचैलेंज (#TanhajiChallenge) नाम से पोस्ट कर रहे हैं और दस लोगों को फिल्म का टिकट देने का वादा किया गया है। साथ ही अपने तीन दोस्तों को भी यह चुनौती स्वीकार करने को कह रहे हैं।

क्या है मामला :

दरअसल, इस चैलेंज की शुरूआत मंगलवार 07 जनवरी के बाद से हुई, जब दीपिका पादुकोण जेएनयू पहुंची। दीपिका यहाँ अपनी आने वाली फिल्म 'छपाक' के प्रोमोशन के लिए पहुंची थी, लेकिन उनका वहां जाना भारी पड़ गया। दीपिका के जेएनयू पहुंचने की खबर फैलते ही सोशल मीडिया पर उनकी खिंचाई होने लगी। अभिनेत्री के जेएनयू विजीट को राजनीतिक दृष्टि कोण से देखा जाने लगा। इसके बाद उनकी फिल्म के खिलाफ #bycottchhapaak ट्रेंड करने लगा।

इस वजह से बांटे जा रहे मुफ्त टिकट :

मामले को लेकर दीपिका की फिल्म का विरोध किया जाने लगा और अजय देवगन की फिल्म का सपोर्ट किया जाने लगा। 'छपाक' का विरोध करने वाले तानाजी का मुफ्त टिकट बांटने लगे। हर्ष नाम के एक ट्विटर यूजर ने तो अपने स्टाफ के लिए पूरा सिनेमाहॉल बुक कराने का दावा किया।

बीजेपी नेता ने किया चैलेंज शुरू :

बीजेपी नेता तेजिंदर सिंह बग्‍गा ने #TanhajiChallenge शुरू किया है और इसके चलते लोगों को मुफ्त में फिल्‍म 'तानाजी' की टिकिट दे रहे हैं। इतना ही नहीं, ये चैलेंज आगे बढ़ाते हुए उन्‍होंने बीजेपी के अन्‍य नेताओं को भी चैलेंज किया है कि, वह भी इस फिल्‍म के टिकिट लोगों को मुफ्त में बांटे।

यूजर ने शेयर किये टिकट के स्क्रीनशॉट :

एक अन्य यूजर ने बांटे गए टिकट के स्क्रीनशॉट को सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए तानाजी फिल्म देखने की अपील की। वहीं, एक यूजर ने पहले से बुक किए गए 'छपाक' के टिकट को कैंसल कराकर 'तानाजी' देखने का निर्णय लिया। लोगों ने उसके ट्वीट को रिट्वीट करने का आग्रह किया।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर ।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT