Bollywood actor Farhan Akhtar bags Project With Marvel Studios
Bollywood actor Farhan Akhtar bags Project With Marvel Studios Social Media
मनोरंजन

फरहान अख्‍तर को मिला बड़ा ब्रेक, मार्वल स्टूडियोज संग शुरू की शूटिंग

Author : Sudha Choubey

बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता फरहान अख्तर की फैन फॉलोइंग बहुत बड़ी है। फरहान अख्तर के फैन्स के लिए एक खुशखबरी सामने आई है। अभिनेता फरहान अख्तर की एंट्री मार्वेल सिनेमैटिक यूनीवर्स में हो गई है। उन्होंने मार्वल स्टूडियोज़ का एक प्रोजेक्ट अपने नाम कर लिया है। अभिनेता इसे पूरी तरह से गोपनीय रखने में कामयाब रहे हैं और शूटिंग के लिए मुंबई से रवाना भी हो चुके हैं।

बैंकॉक में हैं फरहान अख्तर:

रिपोर्ट के मुताबिक, एक्टर की झोली में मार्वल स्टूडियोज का एक इंटरनेशनल प्रोजेक्ट आया, जिसकी शूटिंग के लिए वह इन दिनों बैंकॉक में है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक ऐक्टर फिलहाल बैंकॉक में है, जहां वह फिल्म के क्रू मेंबर के साथ शूटिंग में खासाबिजी हैं। इस प्रोजेक्ट से जुड़ी बाकी सभी अन्य जानकारी बेहद गोपनीय रखी गई हैं। 'मार्वल स्टूडियोज़' एक अमेरिकी फिल्म और टेलीविजन स्टूडियो है जो मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स फिल्मों के निर्माण के लिए जाने जाते हैं और इन्हें अपने अभूतपूर्व काम के लिए दुनियाभर से प्यार मिलता रहा है।

बता दें कि, मार्वल स्टूडियो, मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स फिल्मों के निर्माण के लिए जाने जाते हैं। उनकी शानदार फिल्मों को दुनिया भर में पसंद किया जाता है। जैसे कैप्टन अमेरिका, एवेंजर, आयरन मैन जैसी कई सारी फिल्में है। मीडिया सोर्स के मुताबिक, फिल्म से जुड़ी सभी चीजों को काफी गोपनीय रखा गया है, इसलिए कोई भी जानकारी नहीं दी जा सकती है।

'तूफान' में आएंगे नजर:

वहीं अगर फरहान अख्तर के वर्क फ्रंट की बात करें, तो फरहान जल्द ही ओमप्रकाश मेहरा की आने वाली फिल्म 'तूफान' में नजर आने वाले हैं। फिल्म में उनके साथ मुख्य भूमिका में अभिनेत्री मृणाल ठाकुर नजर आएंगी। कुछ दिनों पहले फिल्म का टीजर रिलीज किया गया था, जिसे सभी ने पसंद भी किया। यह ओटीटी प्लेटफॉर्म पर 21 मई को रिलीज होने के लिए तैयार है। वहीं फरहान को आखिरी बार प्रियंका चोपड़ा के साथ शोनाली बोस की फिल्म 'द स्काई पिंक' में देखा गया था।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT