बॉलीवुड एक्ट्रेसेस ने मनाया करवा चौथ
बॉलीवुड एक्ट्रेसेस ने मनाया करवा चौथ Sudha Choubey - RE
मनोरंजन

बॉलीवुड की हसीनाओं ने इस तरह से मनाया करवा चौथ

Author : Sudha Choubey

राज एक्सप्रेस। कल देशभर में करवा चौथ (Karva Chauth 2019) मनाया गया। वहीं बॉलीवुड में भी इस त्यौहार को बड़े धूम-धाम से मनाया गया। बॉलीवुड एक्ट्रेसेस ने अपन पति की लंबी आयु के लिए करवा चौथ का व्रत रखा। सज-धज कर चांद की पूजा करती हुई इन एक्ट्रेसेस की करवा चौथ वाली तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

शिल्पा शेट्टी :

बॉलीवुड की फिट अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी ने अनिल कपूर के घर पर इस बार करवा चौथ मनाया। शिल्पा ने लाल साड़ी में सज-धज कर अपने पति राजकुंद्रा के साथ इंस्टाग्राम पर तस्वीरें शेयर की हैं।

शिल्पा शेट्टी

बच्चन फैमिली ने इस तरह मनाया करवा चौथ :

बच्चन फैमिली ने बहुत अच्छे ढंग से करवा करवा चौथ मनाया। इस दौरान अभिनेत्री ऐश्वर्या राय येलो कलर की सारी में नज़र आईं। मांग में सिंदूर, गले में मंगलसूत्र और हांथों में चूड़ियाँ पहनें ऐश्वर्या बहुत ही सुन्दर दिख रहीं हैं। वहीं सामने आई इस तस्वीर में ऐश्वर्या की बेटी आराध्या पिंक ड्रेस में नज़र आई।

बच्चन फैमिली ने इस तरह मनाया करवा चौथ

सोनाली बेंद्रे ने शेयर की तस्वीर :

बता दें कि, अभिनेत्री सोनाली बेंद्रे ने करवा चौथ बच्चन फैमिली के साथ मनाया। करवा चौथ के लिए उन्होंने रेड कलर को चुना। रेड साडी में सोनाली बहुत ही सुन्दर दिख रहीं हैं। सोनाली ने 2 फोटो शेयर की हैं, एक फोटो में वो अपने पति गोल्डी के साथ नज़र आ रहीं हैं। वहीं दूसरी फोटो में ऐश्वर्या राय बच्चन, जाया बच्चन, श्वेता बच्चन नज़र आ रहीं हैं।

सोनाली बेंद्रे ने शेयर की तस्वीर

प्रियंका चोपड़ा :

निक जोनास और प्रियंका चोपड़ा के करवा चौथ की फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं। प्रियंका चोपड़ा के बाद अब निक जोनास ने भी अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर करवा चौथ सेलिब्रेशन की तस्वीरें शेयर की हैं। निक जोनास ने प्रियंका चोपड़ा के साथ फोटो पोस्ट करने के साथ ही लिखा है, "मेरी बीवी भारतीय है। वो हिंदू है, और हर मायने में अद्भुत है।"

प्रियंका चोपड़ा

अनुष्का शर्मा :

अनुष्का शर्मा ने कुछ इस तरह करवा चौथ मनाया। खास बात ये भी है कि, अनुष्का के पति विराट कोहली ने भी उनके लिए करवा चौथ का व्रत रखा था। दोनों ने एक दूसरे के लिए यह व्रत रखा था।

अनुष्का शर्मा

नुसरत जहां ने इस तरह से मनाया करवा चौथ :

टीएमसी सांसद और अभिनेत्री नुसरत जहां ने अपने पति निखिल जैन के साथ करवाचौथ मनाया। इस कपल ने भी एक-दूसरे के लिए सारा दिन व्रत रखा।

नुसरत जहां ने इस तरह से मनाया करवा चौथ

रेड कलर की इंडियन ड्रेस में रवीना टंडन :

अभिनेत्री रवीना टंडन रेड कलर की इंडियन ड्रेस में बहुत ही खूबसूरत लग रही हैं। रवीना ने बालों में गजरा और मांग में सिंदूर लगया हुआ है। उनका ये इंडियन लुक फैंस को काफी पसंद आ रहा है।

रेड कलर के इंडियन ड्रेस में रवीना टंडन

श्रिया सरन ने शेयर की खूबसूरत तस्वीरें :

साउथ और बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रिया सरन ने भी अपने पति आंद्रेई कोशेव के साथ एक बेहद खूबसूरत फोटो शेयर की है। फैंस द्वारा उनकी फोटो को काफी पसंद किया जा रहा है।

श्रिया सरन ने शेयर की खूबसूरत तस्वीरें

बिपाशा बासु ने शेयर किया वीडियो :

अभिनेत्री बिपाशा बासु ने भी अपने पति करण सिंह ग्रोवर के लिए करवा चौथ का व्रत रखा। बिपाशा ने लाल साड़ी तो नहीं पहनी, लेकिन वो सिंपल लुक में भी बेहद खूबसूरत नजर आईं। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो और एक वीडियो शेयर किया है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT