बॉलीवुड से खेल जगत तक के हस्तियों ने मनाई दिवाली
बॉलीवुड से खेल जगत तक के हस्तियों ने मनाई दिवाली Social Media
मनोरंजन

बॉलीवुड से खेल जगत तक के हस्तियों ने मनाई दिवाली

Author : Sudha Choubey

हाइलाइट्स :

  • रविवार को देश भर में दिवाली का त्यौहार बड़े धूमधाम से मनाया गया।

  • दिवाली के खास मौके पर करण जौहर के घर पूजा का आयोजन।

  • बॉलीवुड हस्तियों का लगा जमावड़ा।

  • पारंपरिक परिधान में नज़र आए सितारे।

राज एक्सप्रेस। रविवार को देश भर में दिवाली का त्यौहार बड़े धूमधाम से मनाया गया। इस मौके पर मशहूर निर्माता-निर्देशक करण जौहर ने भी एक पूजा का आयोजन किया, जिसमें बॉलीवुड की कई बड़ी हस्तियां पहुंची। कार्तिक आर्यन, अर्जुन कपूर, सारा अली खान, नेहा धूपिया, भूमि पेडनेकर, विक्की कौशल, वरुण धवन और जाह्नवी कपूर सहित कई स्टार्स ने इस पूजा में शिरकत की।

एथ‌निक वियर में दिखीं एक्ट्रेस

एथ‌निक वियर में दिखीं एक्ट्रेस:

करण जौहर की दिवाली पूजा के लिए सभी स्टार पारंपरिक परिधान में दिखे। जहां अभिनेताओं ने कुर्ता-पायजामा और अभिनेत्रियों ने एथ‌निक वियर पहन रखा था। इस दौरान सारा अली खान येलो कलर के सूट में नजर आईं। जाह्ववी कपूर यहां ग्रीन कलर के लहंगे के साथ फूशिया कलर के दुपट्टे में पहुंची थीं। वहीं भूमि पेडनेकर, नेहा धूपिया और कियारा आडवाणी ने सूट पहन रखा था।

करण जौहर ने शेयर की तस्वीरें

करण जौहर ने शेयर की तस्वीरें:

दिवाली पूजा की तस्वीरें करण जौहर ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। सितारों के साथ इन तस्वीरों को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, "धर्मा मूवीज की दिवाली पूजा ऊर्जा से भरी और प्यार से सजी रही। इस मौके पर उन सब लोगों के लिए ढेर सारा प्यार जिनके प्यार ने हमें लगातार काम करने के लिए प्रेरित किया। हम सभी काफी भाग्यशाली हैं।"

इन दिग्गजों के यहां भी रखी गई दिवाली पार्टी

इन दिग्गजों के यहां भी रखी गई दिवाली पार्टी:

करण जौहर के अलावा सोनम कपूर की बहन रिया कपूर और अमिताभ बच्चन के घर भी रविवार को दिवाली पार्टी रखी गई जिसमें तमाम बॉलीवुड स्टार्स शामिल हुए। कुल मिलाकर सेलिब्रिटीज़ ने जमकर दिवाली सेलिब्रेट की।

अमिताभ बच्चन की दिवाली पार्टी में दिखे सेलेब्रिटीज

अमिताभ बच्चन की दिवाली पार्टी में दिखे सेलेब्रिटीज:

महानायक अमिताभ बच्चन के घर दिवाली पार्टी में सेलेब्रिटीज से लेकर कई प्रसिद्ध लोग शामिल हुए थे। इस दिवाली पार्टी में कैटरीना कैफ, अक्षय कुमार, शाहरुख खान, टाइगर श्रॉफ, श्रद्धा कपूर और शाहिद कपूर जैसे कई सितारे नजर आए।

मलाइका अरोड़ा ने परिवार के साथ मनाई दिवाली

मलाइका अरोड़ा ने परिवार के साथ मनाई दिवाली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा दिवाली के मौके पर अपने बेटे अरहान खान के साथ फोटो शेयर की है। एक्ट्रेस मलाइका ने इस बार अपने परिवार के साथ दिवाली सेलिब्रेट की। इस दौरान उनके साथ बहन अमृता अरोड़ा और बेटा अरहान खान भी नजर आए। इन तस्वीरों को मलाइका ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया।

सारा अली खान ने इस तरह मनाई दिवाली

सारा अली खान ने इस तरह मनाई दिवाली:

एक्ट्रेस सारा अली खान ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से कुछ फोटो शेयर की हैं। इन फोटो में सारा अपने परिवार के साथ दिवाली एंजॉय करती नजर आ रही हैं। इस फोटो में देखा जा सकता है कि, सारा अली खान, सैफ, इब्राहिम, तैमूर और करीना कपूर के साथ दिवाली सेलिब्रेट कर रही हैं।

क्रिकेट खिलाड़ियों ने फैंस को दी दिवाली की बधाई:

दिवाली के मौके पर क्रिकेट और दूसरे खेल के कई दिग्गजों ने अपने फैंस को दिवाली की बधाई दी है। टीम इंडिया के फैंस को दिवाली की शुभकामनाएं देने में सबसे आगे रहे गौतम गंभीर, वीरेंद्र सहवाग और टीम इंडिया के कोच रवि शास्त्री।

अनुष्का-विराट की फोटो वायरल:

अनुष्का शर्मा ने विराट के साथ अपनी फोटो शेयर की है, जो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इस फोटो में दोनों रोमांटिक और मस्ती के मूड में दिखे।अनुष्का ने इस दौरान सब्यसाची का आउटफिट पहना था। अनुष्का और विराट इस दौरान बहुत प्यारे लग रहे थे। अनुष्का ने अपनी भी कुछ फोटोज शेयर की हैं। अनुष्का की स्मोकि आइज उनके आउटफिट के साथ परफेक्ट मैच कर रही थीं।

गौतम गंभीर ने किया ट्वीट:

गौतम गंभीर ने सभी फैंस को अपनेपन का संदेश देते हुए लिखा, 'अपनेपन का दीप जलाकर, सबको हम अपना बना लें, दूसरों की भी खुशियाँ चाहें, ऐसे ये त्यौहार मना लें। दिवाली की हार्दिक शुभकामनाएं!'

वीरेंद्र सहवाग ने भी दी शुभकामनाएं:

वीरेंद्र सहवाग ने फैंस को दिवाली की शुभकामना देते हुए लिखा, "आपका मार्ग हमेशा प्रज्जवलित रहे और आपके जीवन में खुशियां, प्रेम और प्रकाश हो। आप धूम-धाम से दिवाली मनाएं।"

शिखर धवन ने किया ट्वीट:

वहीं शिखर धवन ने लिखा, "दिवाली आपके और आपके परिवार के जीवन में प्रकाश, शांति, संपन्नता और खुशियां लेकर आए। आप सभी को दिवाली की शुभकामनाएं।"

रवि शास्त्री ने भी किया ट्वीट:

रवि शास्त्री ने भी टि्वटर पर दिवाली की बधाई दी है। उन्होंने लिखा, "आपको और आपके प्रियजनों को दिवाली की बहुत शुभकामनाएं। यह दिवाली आपके लिए संपन्नता लेकर आए। इस मौके पर उन लोगों को जीवन में खुशियां लाने का प्रयास करते हैं जिन्हें इसकी जरूरत है।"

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर ।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT