स्टार स्क्रीन अवॉर्ड्स 2019
स्टार स्क्रीन अवॉर्ड्स 2019 Sudha Choubey - RE
मनोरंजन

स्टार स्क्रीन अवॉर्ड्स में बॉलीवुड हस्तियों का जलवा

Author : Sudha Choubey

राज एक्सप्रेस। बीते दिन रविवार को मुंबई में आयोजित हुये स्टार स्क्रीन अवॉर्ड्स में बॉलीवुड के तमाम हस्तियों ने अपना जलवा बिखेरा। हिंदी फिल्मों के बेस्ट प्रदर्शन को सम्मानित करने वाली इस शाम में ज्यादातर अवार्ड्स 'गली बॉय', वॉर और 'आर्टिकल 15' ने अपने नाम किए। इस अवार्ड फंक्शन में रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण के साथ इस अवॉर्ड शो में आलिया भट्ट, आयुष्मान खुराना, भूमि पेडनेकर, यामी गौतम, कृति सेनन और कई स्टार्स भी शामिल हुए।

सारा अली खान :

अवॉर्ड फंक्शन में सारा अली खान स्ट्रेपलेस प्रिटेंड मिनी ड्रेस में नजर आईं। ट्यूब वन पीस ड्रेस को हाई हील्स और आर्कषक मेकअप के साथ ट्वीनिंग करती दिखाई दीं।

सारा अली खान

ट्रेडिशनल लुक में रेखा का जलवा :

हमेशा की तरह अभिनेत्री रेखा इस अवॉर्ड नाइट में अपने ट्रेडिशनल लुक साड़ी हैवी मेकअप और गहनों से सजी दिखीं।

रेखा, अनन्या पांडे

अनन्या पांडे :

इस अवॉर्ड नाइट में अभिनेत्री अनन्या पांडे इतने खूबसूरत अंदाज में रेड कार्पेट पर पहुंची कि हर कोई उन्हें बस देखता ही रह गया। अनन्या ने इस दौरान ब्लैक डीप नेक हैवी फ्रिल गाउन का सेलेक्शन किया था, जिसमें वह बहुत खूबसूरत लग रही हैं।

ट्रेडिशनल लुक में दिखीं आलिया :

इस अवॉर्ड नाइट में अभिनेत्री आलिया भट्ट ट्रेडिशनल लुक में नजर आईं। इस दौरान उन्होंने एक खूबसूरत साड़ी पहनी थी, जिसमें कई तरह के रंग शामिल थे।

ट्रेडिशनल लुक में दिखीं आलिया

दीपिका पादुकोण-रणवीर सिंह :

वहीं अपने अलग पहनावे के लिए मशहूर अभिनेत्री दीपिका पादुकोण वन-शोल्डर ब्लैक गाउन में दिखीं। साथ ही दीपिका के पति रणवीर सिंह भी ब्लैक कलर की ड्रेस में दिखे। उन्होंने सिल्वर कलर का ब्लेजर पहना था। रणवीर का ट्राउजर दीपिका की ड्रेस से मिलता जुलता था।

दीपिका पादुकोण-रणवीर सिंह

कियारा आडवाणी :

अवॉर्ड नाइट में अभिनेत्री कियारा आडवाणी वन साइड शोल्डर ब्लैक कलर स्लिट ड्रेस में बहुत ही खूबसूरत लग रही थीं।

कियारा आडवाणी

अवॉर्ड नाइट में छाई 'गली ब्वॉय' :

फिल्म 'गली ब्वॉय' ने कुल चार अवॉर्ड अपने नाम किए जिनमें रणवीर सिंह को बेस्ट एक्टर(मेल), आलिया भट्ट को बेस्ट एक्टर (फीमेल), जोया अख्तर को बेस्ट डायरेक्टर, सिद्धांत चतुर्वेदी को मोस्ट प्रोमिसिंग एक्टर का अवॉर्ड दिया गया।

अवॉर्ड नाइट में छाई 'गली ब्वॉय'

आयुष्मान खुराना :

आयुष्मान खुराना की फिल्म 'आर्टिकल 15' एक और बिग विनर के रूप में उभरी। इस फिल्म ने बेस्ट फिल्म क्रिटिक्स च्वाइस अवॉर्ड जीता और उन्हें बेस्ट एक्टर क्रिटिक्स चॉइस (मेल) अवॉर्ड मिला। निर्देशक अनुभव सिन्हा ने इस फिल्म के लिए सर्वश्रेष्ठ निर्देशक क्रिटिक्स चॉइस पुरस्कार जीता।

आयुष्मान खुराना

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर ।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT