बॉलीवुड की इन हस्तियों ने अयोध्या के फैसले को लेकर किया Tweet
बॉलीवुड की इन हस्तियों ने अयोध्या के फैसले को लेकर किया Tweet Sudha Choubey - RE
मनोरंजन

बॉलीवुड की इन हस्तियों ने अयोध्या के फैसले को लेकर किया Tweet

Author : Sudha Choubey

हाइलाइट्स :

  • सुप्रीम कोर्ट ने अयोध्या केस को लेकर फैसला सुनाया।

  • बॉलीवुड हस्तियों ने अयोध्या के फैसले को लेकर किया Tweet.

  • हस्तियों ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर सुप्रीम कोर्ट पर फैसले पर अपनी-अपनी बात रखी।

राज एक्सप्रेस। सुप्रीम कोर्ट ने शनिवार को अयोध्या में विवादित स्थल पर राम मंदिर निर्माण का फैसला सुना दिया है। फैसला सामने आते ही, न केवल देश के लोग बल्कि बॉलीवुड हस्तियों ने भी ट्विटर और अन्य सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर लिए गए फैसले पर अपनी-अपनी बात रखी।

इन हस्तियों ने किया ट्वीट :

तापसी पन्नू, फरहान अख्तर और कंगना रनौत अन्य लोगों ने ट्विटर पर भारत के नागरिकों को अनुग्रह के साथ फैसले को स्वीकार करने के लिए कहा। उन्होंने यह भी कहा कि, यह निर्णय इस बात का प्रमाण है कि, हर कोई 'शांतिपूर्ण तरीके से सह-अस्तित्व बना सकता है'।

हुमा कुरैशी ने किया ट्वीट :

बॉलीवुड एक्ट्रेस हुमा कुरैशी ने एक ट्वीट किया है, जो जमकर वायरल हो रहा है। हुमा कुरैशी के ट्वीट पर खूब प्रतिक्रियाएं भी आ रही हैं। अयोध्या विवाद मामले में सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर हुमा कुरैशी ने लिखा, "मेरे प्यारे भारतवासियों, आज अयोध्या विवाद पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले का सम्मान करें। हम सभी को एक साथ मिलकर एक राष्ट्र के रूप में आगे बढ़ने की जरूरत है।"

फरहान अख्तर ने किया ट्वीट :

बॉलीवुड एक्टर फरहान अख्तर ने भी ट्वीट किया है। फरहान अख्तर का ट्वीट सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल हो रहा है। अयोध्या सुनवाई पर फरहान अख्तर ने ट्वीट करते हुए लिखा, "आप सबसे निवेदन है कि, अयोध्या मामले में सुनवाई पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले का आदर करें। इसे अनुग्रह के साथ स्वीकार करें, यदि यह आपके लिए या आपके खिलाफ जाता है। हमारे देश को एक व्यक्ति के रूप में इससे आगे बढ़ने की जरूरत है। जय हिंद।"

स्वरा भास्कर ने ट्वीट में लिखा :

स्वरा भास्कर ने अपने ट्विटर हैंडल के जरिए भगवान राम के भजन की कुछ पंक्तियां अपने ट्विटर एकाउंट से शेयर की है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। स्वरा ने लिखा है, "रघुपति राघव राजा राम, सबको सन्मति दे भगवान।"

अनुपम खेर ने किया ट्वीट :

अभिनेता अनुपम खेर ने भी ट्विटर पर ट्वीट किया है। उन्होंने ट्वीट करके लिखा, "अल्लाह तेरो नाम, ईश्वर तेरो नाम। सबको सम्मति दे भगवान।"

तापसी पन्नू ने किया ट्वीट :

तापसी पन्नू ने ट्वीट में लिखा, "#AYODHYAVERDICT जय हो सुप्रीम कोर्ट की! जरूरतमंदों को किया जाए। अब उन मुद्दों पर काम करने की दिशा में आगे बढ़ रहे हैं जो हमारे देश को LIVE में सबसे अच्छी जगह बनने में मदद करेंगे।"

कंगना ने किया ट्वीट :

कंगना ने ट्वीट करके लिखा, "#AYODHYAVERDICT पर सर्वोच्च न्यायालय के फैसले से पता चलता है कि, हम सभी कैसे शांतिपूर्वक सहवास कर सकते हैं। यह हमारे महान देश की सुंदरता है और मैं हर किसी से इस तथ्य में आनन्दित होने का आग्रह करता हूं कि, हम 'विविधता में एकता' को परिभाषित करते हैं: #KanganaRanaut #AyodhyaJudolution #AyodhyacaseVerdict.

अदालत ने सुनाया यह फैसला :

सर्वसम्मत फैसला विवादित जमीन पर रामलला के हक में निर्णय सुनाया गया। फैसले में कहा गया कि राम मंदिर विवादित स्थल पर बनेगा और मस्जिद निर्माण के लिए अयोध्या में पांच एकड़ जमीन अलग से दी जाएगी। अदालत ने कहा कि, 02.77 एकड़ जमीन केंद्र सरकार के अधीन रहेगी।

बाकी इन हस्तियों की ट्वीट यहां देखें :

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर ।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT