जामिया फायरिंग पर आक्रोश में बॉलीवुड
जामिया फायरिंग पर आक्रोश में बॉलीवुड Sudha Choubey - RE
मनोरंजन

जामिया फायरिंग पर आक्रोश में बॉलीवुड, ट्वीट कर दिया रिएक्शन

Author : Sudha Choubey

राज एक्सप्रेस। JNU पर नागरिकता संशोधन अधिनियम (CAA) के खिलाफ प्रदर्शन के दौरान गुरुवार को प्रदर्शनकारियों पर एक व्यक्ति ने गोली चला दी, जिसमें एक शख्स घायल हो गया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। इस घटना पर बॉलीवुड की तरफ से रिएक्शन आ रहे हैं।

कमाल आर खान ने किया ट्वीट :

बॉलीवुड एक्टर और प्रोड्यूसर कमाल आर खान ने इस घटना के संबंध में ट्वीट किया है। समसामयिक मुद्दों पर अपनी राय रखने वाले कमाल आर खान उर्फ केआरके का यह ट्वीट सबका ध्यान खींच रहा है। कमाल आर खान ने लिखा, "यह प्रमाण है कि, देश बर्बाद होने की कगार पर है और अब समाज में इतना जहर घुल चुका है कि, अब शायद ही कोई इस बर्बादी को रोक पाए।"

स्वरा भास्कर ने किया ट्वीट :

अभिनेत्री स्वरा भास्कर ने जामिया नगर की घटना पर ट्वीट करते हुए लिखा, "इसमें कुछ भी चौंकने जैसा नहीं है। यह महज उसी का परिणाम है, जो हमने 2014 में किया। आप किसी भी संघ को मानने वाले की विचारधारा को उठाकर पढ़ लीजिए, उनका यही सबसे तार्किक रास्ता है। उनको वोट देंगे तो ऐसी ही स्थिति में जाएंगे।"

अनुराग कश्यप ने किया ट्वीट :

डायरेक्टर अनुराग कश्यप ने ट्वीट किया, "यह सरकार साफ़-साफ़ कह रही है कि, जय श्रीराम और भारत माता की जय बोल के, हिंदुत्व के नाम ओर जो चाहे करो, मारो, काटो, हम कुछ नहीं होने देंगे। अब ही शक है कि सरकार और पार्टी ही आतंकवाद पैदा कर रहे हैं ?"

इसके अलावा इस ट्वीट के बाद एक और कमेंट में लिखा, "और कमाल की बात यह कि इन सारे हिंदुत्व आतंकवादियों को लगता है कि वे देशभक्त हैं। ये हासिल किया है नरेंद्र मोदी, अमित शाह और बीजेपी ने पिछले 6 सालों में। मुबारक हो #टुकड़ेटुकड़ेभाजपा

जीशान अयूब ने किया ट्वीट :

अभिनेता जीशान अयूब ने अपने ट्विटर अकाउंट पर ट्वीट करके लिखा, "Confuse क्यूँ हो रहे हैं लोग? आज जामिया में गोली चलना कोई इत्तेफ़ाक नहीं है भाई!! ये बिलकुल साफ़ सीधी statement है!! ये date चुनी गयी थी इस हरकत के लिए। ये लोग polarisation के master हैं।"

जावेद अख्तर ने किया ट्वीट :

कवी जावेद अख्तर ने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा, "यही वह दिन था जब 1948 में राष्ट्रपिता महात्मा गांधी जी हत्या दक्षिणपंथी राजनीतिक कार्यकर्ता ने कर थी। उसने उनके दुर्बल शरीर में तीन गोलियां मारी थीं। उन्होंने शरीर को मार डाला लेकिन गांधी जी को नहीं मार सके। वह अभी भी जिंदा है, वे अभी भी उसे मारने की कोशिश कर रहे हैं।"

सुशांत सिंह ने ट्वीट किया :

सुशांत सिंह ने लिखा है, "क्यूँ @DelhiPolice आज लाठियाँ नहीं उठीं आपकी? सिर्फ़ निहत्थे छात्रों को देख कर ही ख़ून खौलता है न आपका? आज घर जा कर अपनी बहादुरी के क़िस्से ज़रूर सुनाना अपने परिवार को।"

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर ।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT