बॉलीवुड सितारों ने इस तरह से किया नए साल का स्वागत
बॉलीवुड सितारों ने इस तरह से किया नए साल का स्वागत Social Media
मनोरंजन

बॉलीवुड सितारों ने इस तरह से किया नए साल का स्वागत

Author : Sudha Choubey

राज एक्सप्रेस। दुनिया भर में लोग नए साल के जश्न में डूबे हुए हैं। इस मौके पर सेलेब्स विंटर वेकेशन पर हैं और जश्न मना रहे हैं। इसी बीच सोशल मीडिया बॉलीवुड स्टार करीना कपूर खान और सैफ अली खान की तस्वीर काफी तेजी से वायरल हो रही हैं। इस तस्वीर में ये स्टार कपल बेटे तैमूर अली खान के साथ दिखाई दे रहा है।

स्विट्जरलैंड में मनाया न्यू ईयर :

अनुष्का शर्मा और टीम इंडिया के कैप्टन विराट कोहली संग इस समय स्विट्जरलैंड में हैं। इस कपल के अवाला स्विट्जरलैंड में बॉलीवुड के कई और कपल भी यहां अपना नया साल मनाने के लिए पहुंचे। स्विट्जरलैंड में अनुष्का-विराट के अवाला वरुण धवन अपनी गर्लफ्रेंड नताशा दलाल के साथ हैं, तो वहीं सैफ अली खान अपने अपने बेटे तैमूर और वाइफ करीना कपूर के साथ यहां पर मौजूद हैं।

सैफ-करीना के साथ करिश्मा भी अपने बच्चों के साथ हैं। न्यू ईयर पर सभी स्टार्स ने एक ही छत के नीचे अपना नया साल मनाया, जिसकी एक झलक सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

गर्लफ्रेंड के साथ दिखे वरुण धवन :

इस फोटो में वरुण और नताशा दोनों ही ब्लैक आउटफिट में नजर आ रहे हैं और इसके साथ ही दोनों ने व्हाइट कैप पहनी है। दोनों साथ में काफी अच्छे लग रहे हैं और फैन्स को भी दोनों की जोड़ी पसंद आ रही है।

विराट कोहली ने शेयर किया वीडियो :

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने भी फोटो शेयर की हैं। विराट कोहली ने अपने पत्नी अनुष्का के साथ स्विट्जरलैंड से फैंस के लिए एक वीडियो शेयर किया है और साथ ही नए साल की शुभकामनाएं दी हैं।

बॉलीवुड सेलिब्रिटीज ने दी शुभकामनाएं :

नए साल की शुरुआत होते ही बॉलीवुड सेलिब्रिटीज ने अपने फैन्स को बधाई देना शुरू कर दिया है। सोनम कपूर और आनंद आहूजा ने फैन्स को नए साल की शुभकामनाएं दी हैं। फैंस को बधाई देने की ​इस लिस्ट में शाहरुख खान से लेकर अनिल कपूर तक शामिल हैं।

अनिल कपूर ने दी शुभकामनाएं :

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अनिल कपूर ने अपने फैंस के साथ एक खूबसूरत तस्वीर शेयर करके नये साल की शुभकामनाएं दीं।

मंदिरा बेदी ने शेयर की तस्वीर :

टीवी एंकर और एक्ट्रेस मंदिरा बेदी ने एक खूबसूरत वीडियो शेयर करके नए साल की शुभकामनाएं दीं।

सारा अली खान ने दी शुभकामनाएं :

बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान ने इंस्टाग्राम पर अपनी कई तस्वीरें शेयर करके अपने फैंस को नए साल की शुभकामनाएं दी।

शाहरुख खान ने भी दी शुभकामनाएं :

बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर शेयर करते हुए फैंस को नए साल की शुभकमानाएं दी।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चै नल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर ।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT