परिवार संग थाली, घंटी और शंख बजाते नजर आए बॉलीवुड सितारे
परिवार संग थाली, घंटी और शंख बजाते नजर आए बॉलीवुड सितारे Social Media
मनोरंजन

परिवार संग थाली, घंटी और शंख बजाते नजर आए बॉलीवुड सितारे

Author : Sudha Choubey

राज एक्सप्रेस। बीते दिन रविवार को भारत में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जनता कर्फ्यू की अपील का जबरदस्त असर दिखा। पूरे देश में लोगों ने इसका पालन किया। आम लोगों के साथ बॉलीवुड सितारों ने भी जनता कर्फ्यू का पालन किया और सभी ने वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं।

कार्तिक आर्यन ने जीता लोगों का दिल :

अभिनेता कार्तिक आर्यन ने सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीर शेयर की है, जिसमें वो हाथों में थाली, चम्मच और सर पर भगोना रखे हुए दिखाई दे रहे हैं। आर्यन ने शेयर तस्वीर को कैप्शन देते हुए लिखा, "यह कोई जादू से कम नहीं है, कि किस तरह से लोग अपनी छतों पर एकत्रित होकर 'जनता कर्फ्यू' के दिन एक दूसरे का मनोबल बढ़ा रहे हैं।"

कपिल शर्मा ने बेटी के साथ बजायी ताली :

कपिल शर्मा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें कॉमेडी किंग घर की बालकनी में खड़े होकर अपनी नन्ही बेटी के साथ तालियां बजाते नजर आ रहे हैं। कपिल शर्मा इस वीडियो को अपने ट्विटर एकाउंट पर शेयर किया है और इस वीडियो को खूब पसंद भी किया जा रहा है।

शंख बजाते दिखे सुनील ग्रोवर :

कपिल शर्मा के अलावा कॉमेडियन सुनील ग्रोवर अपने घर की छत पर शंख बजाते नजर आ रहे हैं। सुनील ग्रोवर का वीडियो भी खूब देखा जा रहा है।

हेमा मालिनी ने भी शेयर किया वीडियो :

हेमा मालिनी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। हेमा शंखनाद करते नजर आ रही हैं। उनके अलावा इस वीडियो में ईशा देओल और उनके पति भरत तख्तानी भी देखे जा सकते हैं।

वीडियो में हेमा मालिनी शंख बजाते देखी जा सकती हैं। वहीं ईशा देओल के पति भरत तख्तानी थाली बजा रहे हैं। वीडियो में सभी छत पर कोरोना कमांडोज को धन्यवाद देते देखे जा सकते हैं।

मलाइका और अर्जुन ने भी बजायी ताली :

मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर की फोटो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है, जिसमें दोनों अपने घर की बालकनी में खड़े होकर तालियां बजाते नजर आ रहे हैं। फोटो में एक तरफ मलाइका अरोड़ा, तो दूसरी तरफ अर्जुन कपूर खड़े नजर आ रहे हैं।

बच्चन परिवार :

इस मौके पर बच्चन परिवार का जबदस्त उत्साह देखने को मिला। शाम पांच बजते ही अभिषेक बच्चन अपने पिता अमिताभ बच्चन, पत्नी ऐश्वर्या, बेटी आराध्या और भांजी श्वेता नंदा के साथ छत पर पहुंच गए और ताली बजाना शुरु कर दीं। इस दौरान आराध्या और ऐश्वर्या घंटी बजाती हुई नजर आईं। काफी देर तक बच्चन परिवार छत पर रुका रहा।

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण :

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण अलग अंदाज में जनता कर्फ्यू का समर्थन करते हुए दिखे। शाम पांच बजते ही दोनों अपनी बालकनी पर आ गए और ताली बजाना शुरु कर दीं। इस दौरान उन्होंने चक दे इंडिया गाना भी बजा रखा था। थोड़ी देर बाद दीपिका ने घंटी बजाना शुरु कर दी। दोनों का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

वरुण धवन :

वरुण धवन परिवार के साथ इस मुहिम में शामिल हुए। इस वीडियो में वरुण के पापा डेविड धवन भी दिखाई दे रहे हैं।

कंगना रनौत परिवार के साथ :

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने भी अपने परिवार के साथ ताली बजाकर निःस्वार्थ भाव से सेवा करने वालों का आभार व्यक्त किया। आप यहां कंगना का वीडियो देख सकते हैं।

सुष्मिता सेन :

ब्रह्मांड सुंदरी और अभिनेत्री सुष्मिता सेन ने अपने ब्वॉयफ्रेंड और बेटी के साथ मिलकर आभार व्यक्त किया। उन्होंने शंख बजाते हुए एक वीडियो को अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है।

योद्धाओं के लिए ताली बजाते हुए इमोशनल हुईं सपना चौधरी :

हरियाणा की क्वीन सपना चौधरी ने भी ताली बजाकर सबको धन्यवाद कहा। लेकिन वह इस दौरान इमोशनल हो गईं। सपना ने वीडियो शेयर किया है। वीडियो के शुरुआत में ही वह अपने आंसू पोंछते हुए नजर आईं। सपना ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, "बुरे समय में भी कुछ अच्छाई होती है। गर्व है हमें अपनी एकता और अखंडता पर।"

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर ।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT