बॉलीवुड महाआरोग्य शिविर
बॉलीवुड महाआरोग्य शिविर Raj Express
मनोरंजन

गणेश आचार्य और दीपक तिजोरी की उपस्थिति में हुई बॉलीवुड महाआरोग्य शिविर की घोषणा

Pankaj Pandey

हाइलाइट्स :

  • बॉलीवुड महा आरोग्य शिविर का तीसरा साल है।

  • 7 लाख तक के फ्री हेल्थ कार्ड जरूरतमंदों को बनाकर दिए जाएंगे।

  • इतना बड़ा फ्री मेडिकल कैम्प का आयोजन तीसरी बार होने जा रहा है।

राज एक्सप्रेस। आरके एचआईवी एड्स रिसर्च एंड केयर सेंटर के अध्यक्ष डॉ धर्मेंद्र कुमार और क्रिएटिव आई लिमिटेड के निर्माता निर्देशक धीरज कुमार मुंबई में फिल्म इंडस्ट्री और मीडिया के लिए 28 जनवरी 2024 को डॉक्टर 365 बॉलीवुड महाआरोग्य शिविर का आयोजन करने जा रहे हैं। इस बार इस कैम्प के आयोजन में गणेश आचार्य फाउंडेशन के गणेश आचार्य का भी सहयोग है। इस संदर्भ में मुंबई में एक प्रेस कांफ्रेंस के द्वारा इसकी घोषणा की गई। इस खास इवेंट में निर्देशक एक्टर दीपक तिजोरी, बीएन तिवारी, सोमा घोष, हरीश चोकसी, मार्शल आर्ट गुरु चीता याजनेश शेट्टी, अभिनेत्री निहारिका रायजादा, संगीता तिवारी और अविनाश राय मौजूद थे।

डॉक्टर 365 के डॉ धर्मेंद्र कुमार ने कहा कि "इस बार इस बॉलीवुड महा आरोग्य शिविर का तीसरा साल है जो 28 जनवरी 2024 को भव्य रूप से होने जा रहा है। धीरज कुमार जी हमारे साथ पहले से जुड़े थे और अब गणेश आचार्य का सहयोग भी हमें प्राप्त हो गया है। इस बार 7 लाख तक के फ्री हेल्थ कार्ड जरूरतमंदों को बनाकर दिए जाएंगे। साथ ही काफी संख्या में हर रोग के डॉक्टर यहां मौजूद होंगे। इस शिविर में मुफ्त स्वास्थ्य जांच, मुफ्त दवाएं, फ्री आंखों की जांच, चश्मे और व्हीलचेयर का वितरण किया जाएगा। महाराष्ट्र के माननीय स्वास्थ्य मंत्री तानाजी राव सावंत का भी हमें भरपूर सहयोग प्राप्त है।"

इस प्रेस कांफ्रेंस से फोन द्वारा हेल्थ मिनिस्टर तानाजी राव सावंत भी जुड़े और उन्होंने बताया कि "उनकी ओर से बॉलीवुड महा आरोग्य शिविर के लिए पूरा सहयोग मिलेगा। जिस चीज की भी जरूरत होगी वह उपलब्ध करवाएंगे।"

प्रोड्यूसर डायरेक्टर और एक्टर धीरज कुमार ने कहा कि सिनेमा के इतिहास में फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े तमाम टेक्नीशियन, मीडिया, उनकी फैमिली के लिए इस तरह का इतना बड़ा फ्री मेडिकल कैम्प का आयोजन तीसरी बार होने जा रहा है। डॉक्टर 365 के डॉ धर्मेंद्र कुमार की इस पहल ने अब एक जागरूकता अभियान का रूप ले लिया है।

गणेश आचार्य ने कहा कि लाइट्स मैन, स्पॉटबॉय और सभी टेक्नीशियन असली कलाकार होते हैं। मैं अपील करूंगा कि टेक्नीशियन लोग इस शिविर का फायदा अवश्य उठाएं। सोमा घोष ने कहा कि हेल्थ से बढ़कर कुछ भी नहीं है। डॉ धर्मेंद्र और धीरज जी का बेहद धन्यवाद। अगर मैं सिंगर नहीं बनती तो डॉक्टर बनने का बचपन से शौक था।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT