'जुमांजी' के सामने नहीं चला मर्दानी 2 और द बॉडी का जादू
'जुमांजी' के सामने नहीं चला मर्दानी 2 और द बॉडी का जादू Social Media
मनोरंजन

फिल्म 'जुमांजी' के सामने नहीं चला मर्दानी 2 और द बॉडी का जादू

Author : Sudha Choubey

राज एक्सप्रेस। इस शुक्रवार को बड़े पर्दे पर बॉलीवुड की दो बड़ी फिल्में रिलीज हुई हैं। इन दोनों में एक रानी मुखर्जी की 'मर्दानी 2' है, तो दूसरी तरफ इमरान हाशमी और ऋषि कपूर की 'द बॉडी'। इन फिल्मों के साथ ड्वेन जॉनसन, केविन हार्ट, जैक ब्लैक की हॉलीवुड फिल्म 'जुमांजी: द नेक्स्ट लेवल' भी सिनेमाघरों में रिलीज हुई है। ड्वेन जॉनसन की 'जुमांजी: द नेक्स्ट लेवल' ने दोनों फिल्मों को काफी पीछे छोड़ दिया।

मर्दानी 2

मर्दानी 2 :

पिछले 5 साल का रिकॉर्ड देखें, तो की फिल्म 'मर्दानी 2' से रानी मुखर्जी को सबसे बड़ी ओपनिंग मिली है। रानी मुखर्जी की फिल्म 'मर्दानी 2' ने बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन 3.80 करोड़ रुपए की कमाई की है।

अगले दिन बढ़ सकता है 'मर्दानी 2' का कलेक्शन :

ट्रेड एनालिस्ट तरन आदर्श की मानें, तो अगले दो दिन फिल्म के कलेक्शन में उछाल हो सकता है। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा है कि, "पॉजिटिव माउथ पब्लिसिटी और जबर्दस्त रिव्यूज के चलते दूसरे और तीसरे दिन फिल्म की कमाई में बढ़त संभव है।"

रानी मुखर्जी के पांच साल का रिकॉर्ड -

  • मर्दानी 2 (2019) - 3.80 करोड़ रुपए

  • मर्दानी (2014) - 3.46 करोड़ रुपए

  • हिचकी (2018) - 3.30 करोड़ रुपए

'द बॉडी'

'द बॉडी' :

अभिनेता इमरान हाशमी, ऋषि कपूर स्टारर 'द बॉडी' दर्शकों को लुभाने में कुछ खास सफल नहीं हुई। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 50 लाख रुपए के साथ ओपनिंग की है, जो इमरान हाशमी की पहले दिन सबसे कम कमाई करने वाली फिल्म रही।

'जुमांजी: द नेक्स्ट लेवल'

'जुमांजी: द नेक्स्ट लेवल' :

'जुमांजी: द नेक्स्ट लेवल' भारत में हिट बनने की राह पर है, अगर हम फिल्म के अगले दिनों के आंकड़ों के बारे में बात करें, तो फिल्म ने गुरुवार को पेड प्रीव्यूज सहित 6.2 करोड़ रुपये कमा लिए। यह इस हफ्ते की सबसे बड़ी फिल्म बन गई है, क्योंकि यह बॉक्स ऑफिस पर सभी हिंदी फिल्मों को आसानी से पछाड़ चुकी है।

भारत भर के दर्शकों और प्रशंसकों से ड्वेन जॉनसन स्टारर की प्रतिक्रिया हास्य और अगले स्तर के रोमांच को पसंद करने वाले प्रशंसकों को पसंद आई। अधिकांश आलोचकों से इसे सकारात्मक प्रतिक्रिया भी मिली।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर ।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT