फिल्म अनफ्रेंड का‌ ट्रेलर हुआ लांच
फिल्म अनफ्रेंड का‌ ट्रेलर हुआ लांच Pankaj Pandey
मनोरंजन

फिल्म अनफ्रेंड का‌ ट्रेलर हुआ लांच

Author : Pankaj Pandey

राज एक्सप्रेस। हाल ही में फिल्म 'अनफ़्रेंड्स' का‌ ट्रेलर मुंबई में लांच किया गया। फिल्म के ट्रेलर लांच के मौके पर एज़ाज खान,‌ सुनील पाल, अली ख़ान,‌ जावेद हैदर, मुश्ताक़ ख़ान,‌ 'भारत' फिल्म फ़ेम अभिषेक ख़ाना,‌ सुफ़ियान कापड़िया,‌ कॉमेडिन रोहित प्यारे और एहसान‌ खान मौजूद थे।

स्टार कास्ट :

साइबर और सोशल मीडिया के माध्यम से होने वाले अपराधों पर बेस्ड फिल्म 'अनफ़्रेंड्स' को प्रोड्यूस मौसमी बिश्वास और रियांगस एंटरटेनमेंट वर्ल्ड के बैनर तले किया गया है। फिल्म को को-प्रोड्यूस इब्राहिम शेख ने किया है। फिल्म को डायरेक्ट अशफ़ाक़ शेख ने किया है। साहिल अख़्तर ख़ान, रजत रवैल, नफ़े ख़ान, हिम्मत अली, अयान ख़ान और प्रशांत पुजारी फिल्म में मुख्य भूमिकाओं में नजर आएंगे।

फिल्म के माध्यम से यह बताने की कोशिश की गई है कि, किस तरह से सोशल नेटवर्किंग आज कल खतरनाक साबित हो सकता है। इसके अलावा यह भी बताया गया है कि, किस तरह से हमारा समाज रेप पीड़िता के प्रति हमदर्दी जताने और उसे अपनाने की बजाय उसे दुत्कारने में यकीन रखता है।

निर्माता मौसमी‌ बिश्वास ने कहा :

ट्रेलर लांच के मौके पर मौजूद निर्माता मौसमी‌ बिश्वास ने कहा, "फिल्म को लेकर मैं काफ़ी उत्साहित हूं। फिल्म में दिखाया गया है कि, हर सिक्के के दो पहलू होते हैं और हमें हमेशा दोनों पहलुओं पर ग़ौर करना चाहिए। रेप का शिकार होने वाली महिलाओं पर इल्जाम लगाने का सिलसिला बंद होना चाहिए। ये पीड़िता की ग़लती नहीं होती है कि, वह रेप का शिकार हो जाती है। दोषियों को सलाखों के पीछे होना चाहिए और क़ानून को ऐसे लोगों के साथ कठोरता से पेश आना चाहिए। एक ज़िम्मेदार नागरिक होने‌ के नाते हमारा फ़र्ज़ बनता है कि, हम रेप की पीड़िताओं को लेकर लोगों के नज़रिए में बदलाव लाने की हर संभव कोशिश करें।"बता दें कि, फिल्म अनफ़्रेंड्स 13 दिसंबर 2019 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर ।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT