Wajid Khan Dies
Wajid Khan Dies Social Media
मनोरंजन

टूट गई मशहूर सिंगर की जोड़ी, म्यूज़िक कम्पोज़र वाजिद खान का निधन

Author : Sudha Choubey

राज एक्सप्रेस। साल 2020 फिल्म इंडस्ट्री के लिए अच्छा साबित नहीं हो रहा है। फिल्म इंडस्ट्री से एक के बाद एक बुरी खबर सामने आ रही है। ऋषि कपूर, इरफान खान, बेजान दारूवाला, योगेश गौर ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया।

अब हाल ही में खबर आई है कि, बॉलीवुड के फेमस म्यूज़िक कम्पोज़र वाजिद खान ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया है। वाजिद के निधन खबर ने पूरे बॉलीवुड को हिलाकर रख दिया है। किसी को भी उनके अचानक जाने पर विश्वास नहीं हो रहा है। वाजिद खान के निधन से बॉलीवुड इंडस्ट्री सदमे में है और सोशल मीडिया के जरिए उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित कर रहे हैं।

किडनी की समस्या से जूझ रहे थे सिंगर:

रिपोर्ट्स के मुताबिक, वाजिद के निधन की वजह उनके किडनी की समस्या बताई जा रही है। किडनी के इलाज के दौरान उनका टेस्ट किया गया, तो उनकी रिपोर्ट में कोरोना वायरस पॉजिटिव आयी थी। वह एक हफ्ते से कोरोना पॉजिटिव थे। बता दें कुछ वक्त से ही वाजिद की तबीयत खराब थी। उन्हें दिल की बीमारी भी थी और कई बार इस अस्पताल में वह आ चुके थे। इस बार किडनी की गंभीर समस्या की वजह से उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया, लेकिन शाम को उनकी तबीयत बिगड़ने लगी। वाजिद वेंटिलेटर पर थे, लेकिन उन्हें बचाया नहीं जा सका।

प्रियंका चोपड़ा ने जताया शोक:

अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने वाजिद खान के निधन पर शोक जताते हुए ट्वीट किया है, उन्होंने लिखा, "बहुत बुरी खबर, वाजिद खान भाई के बारे में एक बात जो मुझे हमेशा याद रहेगी वो है वाजिद भाई की हंसी। हमेशा मुस्कुराना। बहुत जल्दी चले गए। उनके परिवार और शोक व्यक्त करने वाले लोगों के प्रति मेरी संवेदना तुम्हारी आत्मा को शांति मिले मेरे दोस्त। तुम मेरी सोच एवं प्रार्थना में हो।"

परिणीति चोपड़ा ने किया ट्वीट:

अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा ने अपने ट्विटर अकाउंट पर ट्वीट करते हुए लिखा है, "वाजिद भाई आप सबसे अच्छे इंसान थे! हमेशा मुस्कुराते रहते थे। हमेशा गाते रहते थे। उनके साथ हर संगीत सत्र यादगार रहा। आप सच में बहुत याद किए जाएंगे वाजिद भाई।"

वरुण धवन ने किया ट्वीट:

अभिनेता वरुण धवन ने भी सोशल मीडिया के जरिए वाजिद खान के निधन पर शोक जताया है। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा है, "वाजिद खान भाई मेरे और मेरे परिवार के बेहद करीब थे। वह आसपास रहने वाले सबसे सकारात्मक लोगों में से एक थे। हम आपको याद करेंगे वाजिद भाई। संगीत के लिए धन्यवाद।"

सोनू निगम ने जताया दुःख:

बॉलीवुड सिंगर सोनू निगम ने भी वाजिद खान के निधन पर दुख जताया है। साजिद-वाजिद के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, "मेरे भाई वाजिद खान हमें छोड़कर चले गए।"

साजिद-वाजिद की जोड़ी:

आपको बता दें कि, साजिद और वाजिद की जोड़ी फिल्म इंडस्ट्री में काफी मशहूर थी। दोनों भाई साजिद और वाजिद ने 1998 में सलमान खान-काजोल स्टारर फिल्म 'प्यार किया तो डरना क्या' से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद वाजिद ने साजिद के साथ मिलकर सलमान खान की फिल्म तेरे नाम, मुझसे शादी करोगी, पार्टनर, हेलो, गॉड तुस्सी ग्रेट हो, वांटेड, वीर, दबंग, एक था टाइगर, नो प्रॉब्लम जैसी कई फिल्मों का हिट संगीत दिया।

बाकी सितारों के ट्वीट यहां देखें-

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT