बॉलीवुड सिंगर शान की मां सोनाली मुखर्जी का निधन
बॉलीवुड सिंगर शान की मां सोनाली मुखर्जी का निधन Social Media
मनोरंजन

बॉलीवुड सिंगर शान की मां सोनाली मुखर्जी का निधन, कैलाश खेर ने दी जानकारी

Kavita Singh Rathore

राज एक्सप्रेस। कोरोना के चलते बॉलीवुड के कई सितारों और उनके रिश्तेदारों की मौत हो चुकी है। वहीं, अब बॉलीवुड के पॉपुलर सिंगर शान की मां और सिंगर सोनाली मुखर्जी के निधन की खबर सामने आ गई है। हालांकि, उनकी मौत का कारण कोरोना नहीं है। इस बात की जानकारी सिंगर कैलाश खेर ने गुरुवार को सोशल मीडिया पर पोस्ट के जरिये दी है। उनके माँ के निधन से पूरा परिवार शोक में है।

सिंगर शान की मां का निधन:

दरअसल, बॉलीवुड के पॉपुलर सिंगर शान की मां सोनाली मुखर्जी के निधन से शान के परिवार में दुःख की लहर दौड़ गई है। उन्होंने बुधवार की रात आखिरी सांस ली। बता दें, सोनाली मुखर्जी भी अपने बेटे की तरह ही बॉलीवुड की बहुचर्चित और शानदार सिंगर थीं। अब तक उनकी मौत का कारण स्पष्ट नहीं हो सका है। क्योंकि , पिछले दिनों उनके बीमार होने से जुड़ी भी कोई खबर सामने नहीं आई थी। इस मामले में जानकारी देते हुए सिंगर कैलाश खेर ने एक पोस्ट जारी किया है। इस पोस्ट में उन्होंने लिखा है कि,

"बड़े भाई शान की मां का देहावसान हो गया है। परमेश्वर से दिवंगत आत्मा की सद्गति की प्रार्थनाएं। तीनों लोक के अधिपति भगवान शिव से प्रार्थना है कि हमारे शान भैया के परिवार को ये दुख सहन करने की शक्ति मिले। अनन्त प्रार्थना ॐ।"
कैलाश खेर, बॉलीवुड के पॉपुलर सिंगर

कई सेलेब्स ने दी श्रद्धांजलि :

बताते चलें, कैलाश खेर द्वारा जारी किए गए पोस्ट के बाद शान की मां के निधन की खबर सामने आई। इसके बाद से शान के फैंस और कई माने जाने सेलेब्स उनकी इस पोस्ट पर कमेंट कर शान की मां को श्रद्धांजलि दे रहे हैं। लोग बताते हैं कि, शान की मां सोनाली मुखर्जी भी एक शानदार सिंगर थीं और उन्होंने अपनी गायकी के माध्यम से ही अपने बच्चों को पाला था। क्योंकि शान के पिता के निधन तब ही हो गया था जब शान मात्र 13 साल के थे। तब से ही उनकी माता जी ने ही उन्हें और घर संभाला था। उनकी मां सोनाली अपनी सभी जिम्मेदारी बखूबी निभाई थी। सोनाली मुखर्जी ने 1970 से 2000 तक फिल्मी गानों के लिए कोरस सिंगर के रूप में अपनी भूमिका निभाई थी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT