सिद्धार्थ शुक्ला और सोनिया राठी की मनमोहक केमिस्ट्री ने जीता दिल
सिद्धार्थ शुक्ला और सोनिया राठी की मनमोहक केमिस्ट्री ने जीता दिल Pankaj Pandey
मनोरंजन

सिद्धार्थ शुक्ला और सोनिया राठी की मनमोहक केमिस्ट्री ने जीता दिल

Author : Pankaj Pandey

राज एक्सप्रेस। हाल ही में 'ब्रोकन बट ब्यूटीफुल सीज़न 3' के निर्माताओं ने सोशल मीडिया हैंडल पर, सिद्धार्थ शुक्ला और सोनिया राठी सहित कलाकारों की कुछ ऑन-लोकेशन तस्वीरें साझा की है, जिसने इस सफल फ्रेंचाइजी के प्रति प्रशंसकों को अधिक प्रत्याशित कर दिया है।

तस्वीरों में, हम सिद्धार्थ और सोनिया को एक पेंटिंग प्रदर्शनी में कुछ इंटेंस बातचीत करते हुए देख सकते हैं। सोनिया जिस तरह से एक शैंपेन ग्लास के साथ सिद्धार्थ को देख रही है, वह एक बेहद क्यूट मोमेंट की तरह नज़र आ रहा है! मुख्य जोड़ी के बीच मनमोहक केमिस्ट्री दर्शाती इन ऑन-लोकेशन तस्वीरों ने निश्चित रूप से अभिनेताओं और शो के प्रशंसकों के बीच उत्सुकता को बढ़ा दिया है।

सबसे सफल ओटीटी फ्रेंचाइजी में से एक, 'ब्रोकन बट ब्यूटीफुल' को बेहद पसंद किया गया था और आज भी रेटिंग चार्ट पर उच्च स्थान पर है। फ्रेंचाइजी का ब्यूटीफुल ओरिजनल म्यूजिक आज भी प्रशंसकों के बीच हिट है।

'ब्रोकन बट ब्यूटीफुल' के पहले दो सीज़न में सबसे अप्रत्याशित परिस्थितियों में मिले दो व्यक्ति (विक्रांत मैसी और हरलीन सेठी द्वारा चित्रित) की एक टेंडर लव स्टोरी दिखाई गयी थी जो जल्द ही एक दूसरे के लिए सपोर्ट सिस्टम बन जाते हैं और अब, सीजन 3 में सिद्धार्थ और सोनिया की नई जोड़ी के साथ, प्रशंसक अगस्त्य और रूमी की कहानी के बारे में अधिक जानने के लिए इंतजार नहीं कर सकते हैं!

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT