सोनू सूद से मिलने नंगे पांव ही हैदराबाद से मुंबई पहुंचा फैन, शेयर की तस्वीर
सोनू सूद से मिलने नंगे पांव ही हैदराबाद से मुंबई पहुंचा फैन, शेयर की तस्वीर Social Media
सेलिब्रिटी

सोनू सूद से मिलने नंगे पांव ही हैदराबाद से मुंबई पहुंचा फैन, शेयर की तस्वीर

Author : Sudha Choubey

बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता सोनू सूद कोरोना महामारी में जरूरतमंद लोगों की मदद करने की वजह से खबरों में छाए हुए हैं। सोनू सूद लगातार लोगों की मदद करने की कोशिश कर रहे हैं और यही वजह है कि, वो लोगों के दिलों में जगह बनाते जा रहे हैं। सोनू सूद को आम जनता भगवान मानने लगी है और सेलेब्स भी उनकी तारीफ करते नहीं थकते। सोनू सूद के लोग इस कदर दीवाने हो चुके हैं कि, कहीं उनका मंदिर बनाया जा रहा है, तो कहीं उनकी तस्वीर पर दूध चढ़ाया जा रहा है। हाल ही में कुछ ऐसा हुआ है, जिसने सभी को हैरान कर दिया है।

नंगे पांव हैदराबाद से मुंबई पहुंचा फैन:

हाल ही में ऐसी ही दीवानगी देखने को मिली एक युवक सोनू सूद से मिलने हैदराबाद से मुंबई पैदल पहुंच गया। इस लड़के ने नंगे पैर इतनी लंबी दूरी तय की जिसके बाद एक्टर ने न सिर्फ उसके साथ तस्वीरें खिंचवाईं बल्कि उसे डैडिकेट करते हुए एक सोशल मीडिया पोस्ट भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। सोनू सूद ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक फोटो शेयर की है, जिसमें वो अपने इस फैन के साथ पोज देते हुए नजर आ रहे हैं। इस फोटो में सोनू सूद के फैन ने अपने हाथ में एक पोस्टर पकड़ा हुआ है, जिसमें सोनू सूद की तस्वीर है। इस पोस्टर पर लिखा है, "हैदराबाद से मुंबई।"

सोनू सूद ने कैप्शन में जताई ख़ुशी:

सोनू सूद ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, "वैंकटेश, ये लड़का मुझसे मिलने नंगे पैर हैदराबाद से मुंबई आ गया। बावजूद इसके कि, मैं उसके यहां आने के लिए साधनों का बंदोबस्त करना चाहता था। यह वाकई प्रेरणादायक है और मुझे बहुत विनम्रता महसूस हो रही है।"

फैंस से की ये रिक्वेस्ट:

सोनू सूद ने अपने सभी चाहने वालों से रिक्वेस्ट करते हुए आगे लिखा है, "प्लीज! मैं किसी को भी इस तरह की परेशानी उठाने के लिए उत्साहित नहीं कर रहा हूं। आप सभी से बहुत प्यार करता हूं।"

ऑक्सीजन प्लांट लगवाएंगे सोनू सूद:

इससे पहले सोनू सूद ने बताया है कि, वो देशभर में करीब 15 से 18 ऑक्सीजन प्लांट लगवाएंगे। इसकी शुरूआत वो कुरनूल और नेल्लोर, आंध्र प्रदेश, मैंगलोर, कर्नाटक से कर रहे हैं। सोनू सूद के मुताबिक, तमिलनाडु, पंजाब, उत्तराखंड, महाराष्ट्र, राजस्थान, उत्तर प्रदेश, बिहार, मध्यप्रदेश और कई अन्य राज्यों में संयंत्र स्थापित किए जाने हैं। इसके अलावा सोनू सूद फाउंडेशन के नाम से उनकी संस्था लोगों की मदद कर रही हैं। उन्होंने ऑक्सीजन सिलेंडर, आईसीयू बेड्स और अन्य मदद के लिए हेल्पलाइन नंबर भी जारी किए थे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT