चार साल से डिप्रेशन में आमिर खान की बेटी इरा
चार साल से डिप्रेशन में आमिर खान की बेटी इरा Syed Dabeer Hussain - RE
सेलिब्रिटी

आमिर खान की बेटी इरा ने शेयर किया वीडियो, कहा- 4 साल से डिप्रेशन में हूं

Author : Sudha Choubey

बीते दिन पूरी दुनिया में 10 अक्टूबर को 'वर्ल्ड मेंटल हेल्थ डे' सेलिब्रेट किया जाता है। हालांकि, मेंटल हेल्थ को लेकर जल्दी से कोई भी शख्स बात करना पसंद नहीं करता। हाल ही में बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान की बेटी इरा खान ने इसपर अपने विचार शेयर किए हैं। उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है। आमिर खान की बेटी इरा खान ने बताया है कि, वो पिछले चार सालों से डिप्रेशन में हैं।

इरा खान ने शेयर किया वीडियो:

वीडियो में इरा खान कहती हैं कि, "हाय, मैं डिप्रेस्ड हूं। मैं करीब चार सालों से डिप्रेशन में हूं। मैं डॉक्टर के पास गई थी। मैं क्लिनिकली डिप्रेस्ड हूं लेकिन अब मैं अच्छा महसूस कर रही हूं। एक साल से मैं मेंटल हेल्थ पर कुछ करना चाह रही थी लेकिन मुझे समझ नहीं आ रहा था कि, मैं क्या करूं। इसलिए मैंने सोचा कि, मैं आपको अपनी यात्रा पर लेकर जाती हूं और देखते हैं कि क्या होता है।"

इरा खान ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "बहुत कुछ चल रहा है, बहुत सारे लोगों के पास कहने के लिए बहुत कुछ है। चीजें वास्तव में भ्रामक और तनावपूर्ण हैं, आसान और ठीक है लेकिन ठीक नहीं है, यही जीवन है।"

इरा खान ने आगे लिखा, "यह सब कहने का कोई तरीका नहीं है, लेकिन मुझे लगता है कि, मुझे कुछ मिल गया है या शायद मिल रहा है, जिससे मैं इसे थोड़ा और समझ रही हूं, तो इस यात्रा पर मेरे साथ आओ... मेरी अजीब, विचित्र, कभी-कभी-बच्चे जैसी भाषा के जरिए एक बातचीत शुरू करते हैं।"

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT