तलाक के कुछ दिनों बाद साथ में डांस करते नजर आये आमिर-किरण
तलाक के कुछ दिनों बाद साथ में डांस करते नजर आये आमिर-किरण Social Media
सेलिब्रिटी

Viral Video : तलाक के कुछ दिनों बाद साथ में डांस करते नजर आये आमिर-किरण

Author : Kavita Singh Rathore

बॉलीवुड। बॉलीवुड में काफी लोकप्रिय अभिनेताओं में से एक बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान भी हैं। वह अपनी एक्टिंग के दम पर अपनी फिल्मों से लोगों का खूब मन लुभाते आए हैं, पिछले कुछ समय से वह काफी सुर्खियों में बने हुए हैं। पिछले दिनों उनपर लद्दाख में कचरा फैलाने का आरोप लगा था। उससे पहले वह अपने तलाक को लेकर काफी चर्चा में थे। वहीं, अब आमिर अपनी दूसरी पत्नी किरण राव के साथ डांस करते नजर आए। इनका ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है।

आमिर पत्नी किरण के साथ डांस करते आए नजर :

दरअसल, पिछले दिनों आमिर खान का तलाक काफी चर्चा में रहा था। क्योंकि, एक तो यह उनका दूसरा तलाक था और यह तलाक उनकी शादी के 15 साल बाद हुआ था। हालांकि, तलाक के बाद आमिर और किरण ने एक वीडियो भी जारी किया था। वहीं, अब वह दोनों एक साथ लद्दाख में वहां के ट्रेडिशनल कपड़े पहनकर डांस करते हुए दिखाई दिए हैं। इस वीडियो को देख कर कुछ लोग हैरान हैं तो कुछ इसपर अच्छे-अच्छे कमेंट कर रहे हैं। उनके इस डांस का वीडियो काफी वायरल हो रहा है। हालांकि, तलाक के बाद वह दोनों पहले भी कई बार साथ नजर आचुके हैं, लेकिन इस तरह से साथ डांस करते हुए देख सभी हैरान हैं।

क्या है वीडियो में ?

बताते चलें, आमिर खान इन दिनों लद्दाख में अपनी आगामी फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ की शूटिंग कर रहे हैं। इस दौरान उनका यह वीडियो सामने आया है, जिसमें वह और किरण एक साथ मस्तीभरे अंदाज में डांस करते हुए दिखाई दे रहे हैं। इस वीडियो में दोनों ने वहाँ के ट्रेडिशनल कपड़े पहने हैं। इस दौरान आमिर ने पर्पल हैट के साथ रेड कलर का आउटफिट पहना है और किरण ने ग्रीन हैट के साथ डार्क पिंक कलर की ड्रेस पहनी है। वीडियो में एक महिला उन्हें डांस सिखा रही हैं और आमिर, किरण उन्हें देखकर डांस कर रहे हैं। दोनों के डांस शुरू करते ही सभी खुशी से चिल्लाने लगते हैं।

फिल्म की रिलीज से पहले लगातार चर्चा में हैं आमिर :

आमिर की अपकमिंग फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा‘ की बात करें तो, इस फिल्म में करीना कपूर खान, मोना सिंह और नागा चैतन्य भी अहम भूमिका में नजर आएंगी। यह फिल्म फॉरेस्ट गंप का रीमेक है। इस फिल्म की रिलीज से पहले आमीर काफी चर्चा में बने हुए हैं। हाल ही में वह लद्दाक में कचरा फैलाने के चलते भी चर्चा में थे। कुछ यूजर्स ने सोशल मीडिया पर आमिर खान का एक वीडियो शेयर कर आमिर खान और उनकी टीम पर आरोप लगाया था कि, 'वो लद्दाख के गावों में फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' की शूटिंग के दौरान कचरा फैला रहे हैं।'

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT