आमिर खान की मां जीनत को आया हार्ट अटैक
आमिर खान की मां जीनत को आया हार्ट अटैक Social Media
सेलिब्रिटी

आमिर खान की मां जीनत को आया हार्ट अटैक, ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती

Sudha Choubey

राज एक्सप्रेस। बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान (Aamir Khan) से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आई है। खबर आई है कि, सुपरस्टार आमिर खान की मां जीनत (Zeenat) को हार्ट अटैक आया है। जानकारी के अनुसार, आमिर की माँ जीनत खान को फिलहाल मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, आमिर खान की मां जीनत को पंचगनी वाले घर पर उन्हें दिल का दौरा पड़ा है। बताया जा रहा है कि, जिस समय उनकी तबीयत बिगड़ी वहां आमिर खान मौजूद थे। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, दिवाली के त्योहार पर आमिर अपनी मां से मिलने गए थे, तभी उन्हें दिल का दौरा पड़ा था।

बता दें कि, आमिर ने उन्हें तुरंत ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती कराया और वह तभी से अपनी मां के साथ लगातार अस्पताल में ही मौजूद हैं। सूत्रों के अनुसार, उनकी मां का अस्पताल में उ इलाज जारी है और फिलहाल उनकी हालत स्थिर बताई जा रही है। बता दें, आमिर अपनी मां के साथ खास बॉन्डिंग शेयर करते हैं।

वहीं, आमिर खान के परिवार ने इस बात को सुनिश्चित किया कि, उनके स्वास्थ्य से जुड़ी कोई भी जानकारी सार्वजनिक ना हो और परिस्थिति को ध्यान में रखते हुए सभी लोग किसी भी प्रकार की अफवाहें नहीं चाहते थे।

आपको बता दें कि, हाल ही में कुछ दिनों पहले एक इंटरव्यू में आमिर खान ने इस बात का खुलासा किया था कि, किसी भी फिल्म पर वह सबसे पहले अपनी मां का रिएक्शन जानते हैं। फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' की रिलीज के समय उन्होंने बताया था कि, यह फिल्म उन्हें बहुत पसंद आई थी और उन्होंने बिना इसमें किसी भी प्रकार की एडिटिंग के फिल्म को रिलीज करने की सलाह दी थी। इस दौरान आमिर खान ने बताया था कि, जब भी उनकी मां को कोई फिल्म पसंद नहीं आती, तो वह तुरंत बता देती हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT