सर्जरी कराने के बाद शूटिंग पर लौटे अभिषेक बच्चन
सर्जरी कराने के बाद शूटिंग पर लौटे अभिषेक बच्चन Social Media
सेलिब्रिटी

सर्जरी कराने के बाद शूटिंग पर लौटे अभिषेक बच्चन, पोस्ट शेयर कर फैंस को कहा- धन्यवाद

Author : Sudha Choubey

बॉलीवुड अभिनेता अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वो अक्सर अपने सोशल मीडिया के जरिए अपनी लाइफ से जुड़ी बातें अपने फैंस के साथ शेयर करते रहते हैं। हाल ही में एक शूटिंग के दौरान अभिषेक बच्चन को चोट लग गई थी, जिसके बाद उन्होंने सर्जरी करवाई। अब हाल ही में उन्होंने अपने सोशल मीडिया साइट इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर करते हुए फैंस को बता दिया है कि, सर्जरी के बाद वह काम पर लौट आए हैं।

अभिषेक बच्चन ने शेयर किया पोस्ट:

अभिषेक बच्चन ने हाल ही में जो फोटो शेयर की है, उसमें वह दाएं हाथ पर पट्टी बांधे दिख रहे हैं और चेहरे पर मास्क लगाए दिख रहे हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए अभिषेक बच्चन ने कैप्शन में लिखा है, ''बीते बुधवार को चेन्नई में मेरे साथ अपकमिंग फिल्म की शूटिंग के सेट पर एक अजीब दुर्घटना हुई थी। मेरे दाहिने हाथ में फ्रैक्चर हो गया। इसे ठीक करने के लिए सर्जरी की जरूरत हुई, तो तुंरत चेन्नई से मुंबई आ गया।"

इतना ही नहीं एक्टर ने आगे लिखा है कि, "सर्जरी हो गई, सभी पैच-अप और कास्ट खत्म हो गया और अब काम करने के लिए वापस चेन्नई लौटने के तैयार हूं। जैसा कि वे कहते हैं… शो चलते रहना चाहिए! और जैसा कि, मेरे पिता ने कहा… मर्द को दर्द नहीं होता! ठीक है, ठीक है, थोड़ा दर्द हुआ।"

अभिषेक बच्चन ने अपने पोस्ट में अपने फैंस का धन्यवाद देते हुए आगे लिखा है, ''आपकी शुभकामनाओं और जल्द से जल्द स्वस्थ होने वाले मैसेज के लिए आप सभी का धन्यवाद।''

शूटिंग के दौरान लगी चोट:

बता दें कि, हाल ही में अभिनेता अभिषेक बच्चन को शूटिंग के दौरान चोट लग गई थी। उनके हाथ में फ्रैक्चर हो गया था, जिसकी वजह से उन्हें मुंबई वापस आकर सर्जरी करानी पड़ी। अभिषेक बच्चन मुंबई के लीलावती अस्पताल में भर्ती हुए थे। अमिताभ बच्चन और श्वेता नंदा उनसे मिलने भी पहुंचे थे। वहीं, दूसरी तरफ ऐश्वर्या राय बच्चन अपनी बेटी आराध्या के साथ मध्य प्रदेश के ओरछा में हैं, जहां वो मणिरत्नम की फिल्म की शूटिंग कर रही हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT