अभिषेक बच्चन स्टारर द बिग बुल की रिलीज डेट हुई फाइनल
अभिषेक बच्चन स्टारर द बिग बुल की रिलीज डेट हुई फाइनल Social Media
सेलिब्रिटी

अभिषेक बच्चन स्टारर द बिग बुल की रिलीज डेट हुई फाइनल

Author : Pankaj Pandey

राज एक्सप्रेस। आखिरकार अभिनेता अभिषेक बच्चन स्टारर फिल्म द बिग बुल का इंतजार खत्म हो गया है। अब फिल्म द बिग बुल 8 अप्रैल 2021 को डिज्नी + हॉटस्टार वीआईपी पर लॉन्च होने के लिए तैयार है। आज सोशल नेटवर्किंग साइट्स पर सुपरस्टार और फिल्म के निर्माता अजय देवगन ने फिल्म का टीज़र लांच किया। टीजर के माध्यम से अजय देवगन दर्शकों को द बिग बुल की दुनिया में ले जाते हैं। फिल्म का ट्रेलर 19 मार्च को मेकर्स द्वारा रिलीज किया जाएगा।

फिल्म द बिग बुल कुछ चौंकाने वाली घटनाओं से प्रेरित है जिसने भारत के वित्तीय ताने-बाने को हिला दिया था। फिल्म में अभिषेक बच्चन, इलियाना डिक्रूज, निकिता दत्ता, सोहम शाह, राम कपूर, सुप्रिया पाठक और सौरभ शुक्ला नजर आएंगे।

पिछले दिनों फिल्म के लीड एक्टर अभिषेक बच्चन ने फिल्म को लेकर कहा था कि बेहतरीन कहानियों के माध्यम से किसी का मनोरंजन करने में सक्षम होने की खुशी से बड़ा कुछ भी नहीं है और ठीक यही बात फिल्म द बिग बुल करेगी। हमारी यह फिल्म दर्शकों को बहुत अंत तक अपनी सीट पर बांधे रखेगी। मुझे खुशी है कि हमारी यह फिल्म डिज्नी + हॉटस्टार वीआईपी जैसे मंच पर रिलीज होगी, जहां देश भर के लोग इस फिल्म का लुत्फ उठा पाएंगे।

फिल्म का निर्देशन कूकी गुलाटी ने किया है और यह अजय देवगन और आनंद पंडित द्वारा निर्मित है। कुमार मंगत पाठक और विक्रांत शर्मा ने सह-निर्माता के रूप में काम किया। यह फिल्म 8 अप्रैल 2021 को डिज्नी + हॉटस्टार वीआईपी पर स्ट्रीम होगी।

अगर वर्क फ्रंट की बात करें तो अभिषेक बच्चन आने वाले दिनों में फिल्म बॉब बिस्वास और दसवी में नजर आएंगे। इन दोनों ही फिल्मों में अभिषेक बच्चन का लुक काफी अलग होगा।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT