इरा खान ने किया अपनी लव लाइफ का खुलासा
इरा खान ने किया अपनी लव लाइफ का खुलासा Sudha Choubey - RE
सेलिब्रिटी

इरा खान ने किया अपनी लव लाइफ का खुलासा, शेयर कीं रोमांटिक Photos

Author : Sudha Choubey

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान की बेटी इरा खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वो अक्सर अपने सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस के साथ अपनी लाइफ से जुड़ी बातें शेयर करती रहती हैं। पिछले काफी समय से इरा अपने कथित ब्वॉयफ्रेंड नुपूर शिकरे के साथ अफेयर की खबरों को लेकर भी कफी चर्चा में हैं। इसी बीच इरा खान और नुपूर की कुछ रोमांटिक तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। इरा खान फोटो में नुपूर शिखरे के साथ रोमांटिक अंदाज में नजर आ रही हैं।

इरा खान ने शेयर की पोस्ट:

आमिर खान की बेटी इरा खान ने प्रॉमिस डे के मौके पर नुपूर के साथ कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। साथ में 'माई वैलंटाइन' का हैशटैग भी दिया है। इरा ने तस्वीरों को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, "तुम्हारे साथ और तुमसे प्रॉमिस करना गर्व की बात है।" साथ में इरा ने #Whaleyoubemine #MyValentine #Buddy #YoureBetterAtcheesyLines #DreamBoy जैसे हैशटैग्स का इस्तेमाल किया है। वहीं इस पोस्ट का जवाब देते हुए नुपूर शिखारे ने इरा को 'आई लव यू' लिखा है।

कैसी है तस्वीरें:

सामने आई इन तस्वीरों में इरा खान, नुपूर शिखरे के साथ पोज करती हुई दिखाई दे रही हैं। तस्वीरों में इरा खान कहीं नुपूर शिखरे के साथ मैचिंग ड्रेस में दिखाई दे रही हैं, तो कहीं हरियाली के बीच नुपूर शिखरे के साथ वक्त बिताती दिखाई दे रही हैं। खास बात यह है कि, इरा खान और नुपूर शिखरे की इन तस्वीरों को फैंस खूब पसंद कर रहें हैं। सामने आई इन तस्वीरों में दोनों की बॉन्डिंग बहुत अच्छी है।

बता दें कि, हाल ही में इरा खान अपनी कजन जैन की शादी में शामिल हुईं थीं। इस फंक्शन में नुपूर शिखरे भी उनके साथ थे। इरा खान ने फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर किए थे। लॉकडाउन के दौरान दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ने की खबरें सुर्खियों में थीं। इरा खान ने टैटू बनाना सीखा था और नुपूर के हाथ पर टैटू बनाकर इसके फोटोज शेयर किए थे। इरा खान एक्टिंग में नहीं, बल्कि डायरेक्शन में अपना करियर बनाना चाहती हैं। इस चीज के लिए वह तैयारियों में भी लगी हुई हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT