एक्टर आदित्य सील के पिता रवि सील का कोरोना से निधन
एक्टर आदित्य सील के पिता रवि सील का कोरोना से निधन Social Media
सेलिब्रिटी

एक्टर आदित्य सील के पिता रवि सील का कोरोना से निधन, दोस्त ने दी जानकारी

Author : Sudha Choubey

देश मे कोरोना वायरस का कहर जारी है, इस वायरस के चपेट में आने से कई लोगों की जान चली गई। आम लोगों के साथ-साथ सलेब्रिटीज के भी इस वायरस के चपेट में आने से मौत हो गई है। इसी बीच इंडस्ट्री से एक बुरी खबर आई है। 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' में काम कर चुके अभिनेता आदित्य सील के पिता और निर्माता रवि सील का कोविड 19 से निधन हो गया। छह सितंबर को रवि सील का कोविड 19 टेस्ट पॉजिटिव निकला था, जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था। 18 सितंबर को रवि सील ने दम तोड़ दिया। आदित्य सील के करीबी दोस्त ने उनके पिता के निधन की जानकारी दी।

बता दें कि, रवि सील फिल्में प्रोड्यूस करते थे। उन्होंने कई गढ़वाली फिल्मों में अभिनय भी किया है। आदित्य पिछले कुछ दिनों से पिता की देख रेख करने के साथ अपने काम में भी व्यस्त चल रहे थे। पिता की मौत का कारण कोविड 19 था, जिसके चलते महज कुछ लोगों की उपस्थिति में सावधानी के साथ उनका अंतिम संस्कार किया गया।

हाल ही में टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत में आदित्य के करीबी दोस्त ने इस खबर को कन्फर्म किया है। उन्होंने बताया, रवि अंकल 6 सितम्बर को कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे जिसके दो दिन बाद 8 सितम्बर को उन्हें नर्सिंग होम में भर्ती करवाया गया था। बाद में उन्हें अंधेरी में कोविड 19 मरीजों का इलाज करने वाले एक सेंटर में भेजा गया था। 18 सितम्बर की सुबह रवि अंकल का निधन हो गया जिससे पूरा परिवार काफी दुख में है।

आदित्य ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत एक छोटी सी लव स्टोरी से साल 2002 में की थी। जिसके बाद वो कई फिल्मों में नजर आए हैं। साल 2016 में आई फिल्म 'तुम बिन 2' से उन्हें पहचान मिली जिसके बाद वो नमस्ते इंग्लैंड, और स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 फिल्मों में नजर आए हैं। जल्द ही एक्टर कियारा आडवाणी के साथ फिल्म इंदु की जवानी में नजर आएंगे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT