बिग बी को नहीं मिल रहीं पिता के हाथ की लिखी कविताएं
बिग बी को नहीं मिल रहीं पिता के हाथ की लिखी कविताएं Social Media
सेलिब्रिटी

बिग बी को नहीं मिल रहीं पिता के हाथ की लिखी कविताएं, ब्लॉग में कही यह बात

Author : Sudha Choubey

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वो अक्सर अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करते रहते हैं। हाल ही में उन्होंने अपने लेटेस्ट ब्लॉग में बताया कि, उनके पिता के हाथ की लिखी कृतियां नहीं मिल रहीं। उन्होंने अपने पिता की कविताओं को सहेजकर रखा था, लेकिन अब उन्हें ये मिल नहीं रही हैं। इस वजह से वो काफी नाराज हैं। उनके इस ब्लॉग को लोग पसंद कर रहें हैं।

अमिताभ बच्चन ने लिखा ब्लॉग:

अभिनेता अमिताभ बच्चन ने अपने ब्लॉग में लिखा है, "बहुत गुस्सा आ रहा है। बीते दिनों घर में कुछ बदलाव किए गए हैं, जिसके कारण पिता जी की कविताएं नहीं मिल रही हैं। पिता जी की ऑटोबायोग्राफी में कई कविताओं के रेफरेंस थे। जब मैंने उनकी आत्मकथा पढ़ी थी तो वहां संदर्भ मौजूद थे, लेकिन अब वो पांडुलिपियां कहां हैं.. पता नहीं।"

अमिताभ बच्चन और ने आगे लिखा है, "ये बहुत डिस्टर्बिंग है। एक लापरवाही। उसे लेकर आओ। आपने किसी चीज को एक जगह रख दिया और जब ढूंढने गए तो आप भूल गए। इन कागजातों को रजिस्टर करने की कोई महत्ता है.. फिर भी बाबूजी को याद करता हूं.. अगर उन्होंने ऐसा नहीं किया होता तो मैं कहां होता.."

बिग बी ने हाल ही में खरीदा आलीशान अपार्टमेंट:

बता दें कि, अमिताभ बच्चन ने हाल ही में मुंबई के अंधेरी में एक अंडर कंस्ट्रक्शन प्रोजेक्ट अटलांटिस में एक आलीशान अपार्टमेंट खरीदा है। इस शानदार डुप्लेक्स अपार्टमेंट को अमिताभ बच्चन ने 31 करोड़ रुपए में खरीदी हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, एक्टर ने बीते साल दिसंबर 2020 में इसे खरीदा था और इसी अप्रैल 2021 में उसका रजिस्‍टर कराया गया है।

अमिताभ बच्चन की आने वाली फिल्में:

वहीं अगर अमिताभ बच्चन के वर्क फ्रंट की बात करें, तो अमिताभ बच्चन जल्द ही इमरान हाशमी की फिल्म 'चेहरे' में नजर आएंगे। इस फिल्म के अलावा बिग बी आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के साथ 'ब्रह्मास्त्र' में नजर आएंगे। इस फिल्म के अलावा वो अजय देवगन की फिल्म 'मेडे' में नजर आएंगे। इसके अलावा बिग बी 'कौन बनेगा करोड़पति' के सीजन 13 में भी दिखने वाले हैं। शो का रजिस्ट्रेशन खत्म हो चुका है और अब फैंस को शो के टेलीकास्ट होने का बेताबी से इंतजार है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT