ICU से बाहर आए कोरोना से जंग लड़ रहे अनिरुद्ध
ICU से बाहर आए कोरोना से जंग लड़ रहे अनिरुद्ध Social Media
सेलिब्रिटी

ICU से बाहर आए कोरोना से जंग लड़ रहे अनिरुद्ध, शेयर किया इमोशनल पोस्ट

Author : Sudha Choubey

टीवी सीरियल 'पटियाला बेब्स' में नजर आ चुके अभिनेता अनिरुद्ध दवे पिछले कुछ दिनों से अस्पताल में भर्ती हैं और कोरोना वायरस से जंग लड़ रहे हैं। उनके फेफड़ों में 85 फीसदी इंफेक्शन है और ऑक्सिजन लेवल भी घट रहा था। अब उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपना हेल्थ अपडेट दिया है। कोविड इन्फेक्शन की वजह से वह आईसीयू तक पहुंच गए थे। वह ऑक्सीजन सपोर्ट पर हैं और खुद से सांस लेना चाहते हैं। अनिरुद्ध ने सपोर्ट और दुआओं के फैन्स का शुक्रिया भी अदा किया है।

अनिरुद्ध दवे ने शेयर किया पोस्ट:

अनिरुद्ध ने अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है। उन्होंने अपने पोस्ट में लिखा हैं, "शुक्रिया ! सिर्फ छोटा सा शब्द लग रहा है। मैं पिछले 22 दिन से अस्पताल के बिस्तर पर, आप सबका प्यार, दुलार दुआ, अरदास, आशीर्वाद, प्रार्थना को महसूस कर पा रहा हूं। लगातार ऑक्सीजन सपोर्ट पर हूं, लेकिन जो हिम्मत मिली है मुझे आप सबसे, अरे बड़ी उधारी करदी यार। 14 दिनों के बाद आईसीयू के बाहर अभी थोड़ा बेहतर हूं। 85% लंग्स इंफेक्शन हुआ है, वक्त लगेगा। कोई जल्दी नहीं है। बस अब खुद की सांस लेनी है मुझे, जल्दी मुलाकात होगी।"

अनिरुद्ध ने आगे लिखा, ''भावुक होने से मेरा सेचुरेशन डाउन हो जाता है। मुझे पता है जल्दी सब ठीक होगा। ये वक्त भी बीत जाएगा। 22वां दिन प्रार्थन करते रहिएगा, ब्रह्मांड के लिए, जय परम शक्ति बहुत बहुत प्यार।" अनिरुद्ध ने इस पोस्ट के साथ एक प्यारी सी फोटो शेयर की है, जिसमें वे अपने बच्चे को किस करते नजर आ रहे हैं। उनकी इस पोस्ट पर ढेरों कमेंट्स आ रहे हैं।

भोपाल में कर रहे थे शूटिंग:

अनिरुद्ध दवे एक शूटिंग के सिलसिले में भोपाल मे थे। इसी वक्त उनकी तबीयत खराब हुई और टेस्ट के बाद कोरोना संक्रमण का पता चला। उनको काफी इन्फेक्शन हो गया था जिसके चलते आईसीयू में शिफ्ट होना पड़ा था। अनिरुद्ध का बेटा 2 महीने का है, जिसे पेरेंट्स के पास छोड़कर उनकी पत्नी शुभी उनके पास भोपाल पहुंची थीं।

वहीं अगर अनिरुद्ध दवे के वर्क फ्रंट की बात करें, तो वे कई सारे टीवी शोज में काम कर चुके हैं। इनमें सीरियल पटियाला बेब्स, फुलवा, रुक जाना नहीं, वो रहने वाली महलों की, सूर्यपुत्र कर्ण, बस थोड़े से अनजाने, शक्ति: अस्तित्व के एहसास की जैसे शोज शामिल हैं। वे कई फिल्मों में भी दिखे हैं। पटियाला बेब्स में अपने किरदार के लिए अनिरुद्ध को काफी तारीफ भी मिली थी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT