एक्टर आशीष विद्यार्थी को हुआ कोरोना
एक्टर आशीष विद्यार्थी को हुआ कोरोना Social Media
सेलिब्रिटी

एक्टर आशीष विद्यार्थी को हुआ कोरोना, वीडियो शेयर कर दी जानकारी

Author : Sudha Choubey

देश में कोरोना वायरस का खतरा अभी भी टला नहीं है। कई बॉलीवुड सेलेब्स इस वायरस के चपेट में आ चुके हैं। बॉलीवुड के कई सितारे इन दिनों कोरोना वायरस की चपेट में आते नजर आ रहे हैं। पिछले दिनों रणबीर कपूर और संजय लीला भंसाली के कोरोना पॉज‍िट‍िव होने की खबर आई थी। अब जाने-माने अभिनेता आशीष विद्यार्थी भी कोरोना की चपेट में आ गए हैं। अभिनेता आशीष विद्यार्थी की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है और इस बात की जानकारी खुद अभिनेता ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर करते हुए दी है।

एक्टर ने वीडियो शेयर कर दी जानकारी:

अभिनेता आशीष विद्यार्थी ने अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर करके अपने कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी दी है। आशीष विद्यार्थी कोरोना पॉज‍िट‍िव होने के बाद दिल्ली के साकेत स्थित मैक्स अस्पताल में भर्ती हैं। उन्होंने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर कर कहा, "नमस्कार बंधु, कल थोड़ी-सी हरारत महसूस हुई, कोरोना का टेस्ट करवाया जो कि पॉज‍िट‍िव आया। अब मैं दिल्ली के अस्पताल में एडमिट होने जा रहा हूं। वैसे तो सब ठीक है पर, जो भी व्यक्त‍ि पिछले दिनों मेरे संपर्क में आया हो चाहे वो वाराणसी में या दिल्ली में या फिर मुंबई में, वो अपना कोव‍िड-19 का टेस्ट करवा लें। मैं ठीक हूं, असली दुन‍िया में स्वागत है, ख्याल रखें।"

आशीष ने वीडियो अपने इस वीडियो में आगे कहा, "मुझे नहीं पता क‍ि ये संक्रमण मुझे कहां से हुआ, मैं वाराणसी में शूट‍िंग कर रहा था, मुंबई में, दिल्ली में, मैं सतर्क रहता था पर फिर भी हुआ। इसल‍िए आप भी सावधान रहें।"

वहीं अगर अभिनेता आशीष विद्यार्थी के फिल्मी करियर की बात करें, तो वो अपनी फिल्मों में अपने निगेट‍िव किरदार के लिए पॉपुलर हैं। उन्होंने 'जिद्दी', 'हसीना मान जाएगी', 'सोल्जर', 'अर्जुन पंडित' जैसी कई फिल्मों में अपने अभिनय का लोहा मनवाया है। हिंदी फिल्मों के अलावा उन्होंने कई कन्नड़, मलयालम, तेलुगू, बंगाली, इंग्ल‍िश, तमिल, ओड़‍िया समेत मराठी फिल्मों में काम किया है। फिल्म 'द्रोहकाल' के लिए आशीष विद्यार्थी को बेस्ट सपोर्ट‍िंग एक्टर का नेशनल अवॉर्ड मिल चुका है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT