कार्तिक आर्यन ने शेयर किया थ्रोबैक वीडियो
कार्तिक आर्यन ने शेयर किया थ्रोबैक वीडियो Syed Dabeer Hussain - RE
सेलिब्रिटी

कार्तिक आर्यन ने शेयर किया थ्रोबैक वीडियो, लिखा- 'फैंस का फैन हूं'

Author : Sudha Choubey

बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन की फैन फॉलोइंग बहुत बड़ी है। वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और अपनी फोटोज और वीडियोज शेयर करते रहते हैं। कार्तिक आर्यन के मजेदार सोशल मीडिया पोस्ट उन्हें अक्सर फैंस के बीच चर्चा का विषय बना देते हैं। हाल ही में कार्तिक ने अपना एक 'फैंसेप्शन' मूमेंट याद किया है। उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायल हो रहा है।

कार्तिक आर्यन ने शेयर किया वीडियो:

अभिनेता कार्तिक आर्यन ने अपने सोशल मीडिया साइट इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक थ्रोबैक वीडियो शेयर किया है। यह वीडियो उस समय का है जब अपनी किसी फिल्म के प्रमोशन के लिए कॉलेज पहुंचे थे और फीमेल फैंस ने उन्हें घेर रखा है। कार्तिक आर्यन अपनी एक फैन के सामने घुटने के बल पर बैठ जाते हैं और उसके हाथ को किस करते हुए गले लगा लेते हैं। उनका ये वीडियो फैंस खूब पसंद कर रहें हैं।

कार्तिक ने कैप्शन में लिखा ये:

कार्तिक आर्यन ने अपने इस वीडियो के साथ लिखा है, "इसे फैंसेप्शन कहते हैं, क्योंकि मैं अपने फैंस का फैन हूं? मैं हमेशा ये कर सकता हूं सिर्फ इस फीलिंग के लिए।" कार्तिक आर्यन के इस वीडियो को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं और कॉमेंट कर रहे हैं। फैंस के अलावा सेलेब्स भी इस पर कॉमेंट कर रहे हैं।

बता दें कि, अभिनेता कार्तिक आर्यन इन दिनों लगातार चर्चा में बने हुए हैं। हाल ही में उन्होंने क्रिएटिव डिफरेंसेस के कारण खुद ही शाहरुख खान की एक फिल्म छोड़ दी है। उन्होंने साइनिंग अमाउंट भी वापस कर दिया है। इससे पहले कार्तिक आर्यन करण जौहर की फिल्म 'दोस्ताना 2' बाहर हो गए थे। दोनों ही प्रोजेक्ट छोड़ने पर अभी तक कार्तिक का कोई रिएक्शन नहीं आया है।

कार्तिक आर्यन की आने वाली फिल्में:

वहीं अगर कार्तिक आर्यन के वर्क फ्रंट की बात करें, तो कार्तिक आर्यन जल्द ही फिल्म 'भूल भुलैया 2' में नजर आएंगे। इस फिल्म में उनके साथ अभिनेत्री कियारा आडवाणी और तब्बू नजर आएंगी। इस फिल्म के अलावा कार्तिक फिल्म 'धमाका' में नजर आएंगे। फैंस इन दोनों फिल्मों का काफी समय से इंतजार कर रहें हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT