कोरोना से ठीक होने के बाद, मनीष पॉल की दिखी मस्ती
कोरोना से ठीक होने के बाद, मनीष पॉल की दिखी मस्ती Sudha Choubey - RE
सेलिब्रिटी

कोरोना से ठीक होने के बाद, मनीष पॉल की दिखी मस्ती, फिल्म के लिए बदला अपना लुक

Author : Shahid Kamil

गजब का सेंस ऑफ ह्यूमर और स्टेज पर कमाल की एंकरिंग से धमाल करने वाले एक्टर मनीष पॉल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। आये दिन अलग-अलग लुक के वीडियो, पल-पल की खबर अपने चाहने वालों को मनीष देना नहीं भूलते। हाल ही में अपने लुक को लेकर मनीष ने शेयर किया है एक खास वीडियो, जिसे देख मनीष के फैंस चौंकने वाले हैं कि, क्या ये किसी फिल्म की तैयारी तो नहीं। अपने बालों के साथ मनीष की ये तैयारी, आने वाले दिनों में किसी खास रोल का अंदेशा तो नहीं।

मनीष पॉल ने शेयर किया वीडियो:

वैसे ये जनाब, जहां भी रहते हैं माहौल को लाइट कर देते हैं, वीडियो में भी हरफनमौला मनीष की शरारत नजर आयी। वीडियो को शेयर कर मनीष लिखते हैं कि, "मैं अकेला नही जो अपने बालों के साथ काफी एक्सपेरिमेंट करता हु पर ये आदमी हाथों में कैची लिए जादू करता हैं @aalimhakim मेरा भाई।" वैसे बालो के इस ब्लू हाईलाइट इफ़ेक्ट को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।

इस फिल्म में नजर आएंगे मनीष पॉल:

आपको बता दें कि, धर्मा प्रोडक्शन की आने वाली फिल्म 'जुग जग जियो' में मनीष ने पंजाबी मुंडा के किरदार के लिए वजन भी बढ़ाया और फिल्म को लेकर काफी मेहनत भी कर रहे हैं। फिल्म में मनीष के साथ वरुण धवन, कियारा आडवाणी, नीतू कपूर और अनिल कपूर भी हैं।

कोरोना की चपेट में आ गए थे मनीष:

बता दें कि, इसी फिल्म की शूटिंग से मुम्बई आने के बाद मनीष कोरोना की चपेट में आ गए थे। पर अब उन्होंने अपने आप को एकदम ठीक कर लिया है। हाल ही में मनीष की शार्ट फिल्म 'हिचकी' को अमिताभ बच्चन ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर कर उन्हें ढेरों सारी शुभकामनाएं दी थीं। वैसे मनीष ने अपने अदाकारी से बॉलीवुड सितारों के दिल में जगह बना ली है और अब फिल्मों में उनकी मौजूदगी, मनीष के बुलंद सितारों का प्रमाण दे रहे हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT