अभिनेता मनोज बाजपेयी ने पटना में की लालू प्रसाद से मुलाकात
अभिनेता मनोज बाजपेयी ने पटना में की लालू प्रसाद से मुलाकात Social Media
सेलिब्रिटी

अभिनेता मनोज बाजपेयी ने पटना में की लालू प्रसाद से मुलाकात, स्वास्थ्य की ली जानकारी

Sudha Choubey

राज एक्सप्रेस। बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) इन दिनों चर्चा में बने हुए हैं। मनोज बाजपेयी ने हाल ही में बिहार की राजधानी पटना में राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) से मुलाकात की। इसके साथ ही उन्होंने लालू प्रसाद यादव के स्वास्थ्य की जानकारी भी ली। इसकी जानकारी डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने दी है। उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर इस दौरान की तस्वीरें भी शेयर की है।

तेजस्वी यादव ने शेयर की तस्वीरें:

डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने अपने पटना स्थित आवास पर बैठक की तस्वीरें शेयर की है। उन्होंने फोटोज शेयर करते हुए कहा कि, "बिहार की माटी के लाल,हिंदी सिनेमा के सुप्रसिद्ध एवं संजीदा अभिनेता पद्मश्री मनोज बाजपेयी जी आवास पर मिलने पहुँचे और पिता श्री लालू प्रसाद यादव जी के स्वास्थ्य लाभ की जानकारी प्राप्त की। इन्होंने मेहनत व काबिलियत के बदौलत फिल्म इंडस्ट्री में पहचान बना बिहार को गौरवान्वित किया है।"

तस्वीरें हुई वायरल:

सामने आई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। एक तस्वीर में, राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अभिनेता को राजद प्रमुख और बिहार के पूर्व सीएम का हाथ जोड़कर अभिवादन करते देखा जा सकता है। अन्य तस्वीरों में बाजपेयी को पिता-पुत्र की जोड़ी के साथ बातचीत करते देखा जा सकता है। रांची में सीबीआई की विशेष अदालत द्वारा बीमार नेता का पासपोर्ट जारी करने की अनुमति दिए जाने के बाद लालू प्रसाद अगले सप्ताह इलाज के लिए सिंगापुर के लिए रवाना होने वाले हैं।

जानकारी के लिए बता दें कि, मनोज वाजपेयी बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेताओं में से एक हैं। मनोज वाजपेयी अब तक कई वेब-सीरीज में अपने अभिनय का लोहा मनवा चुके हैं। उन्होंने ओटीटी प्लेटफॉर्म पर अपना बयान दिया है कि, कई शानदार एक्टर हैं, जो ओटीटी पर अपना काम दिखा रहे हैं। वे बहुत अच्छा कर रहे हैं, जिनसे मुझे भी कुछ सीखने को मिलता है। बॉलीवुड में इतना नाम नहीं मिल रहा है, लेकिन ओटीटी ने उन्हें बड़ा मौका दिया है। 'मनोज वाजपेयी बिहार के रहने वाले हैं और पढ़ाई करने के लिए राजधानी दिल्ली गए थे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT