55 साल के हुए एक्टर मिलिंद सोमन
55 साल के हुए एक्टर मिलिंद सोमन Social Media
सेलिब्रिटी

55 साल के हुए एक्टर मिलिंद सोमन, जन्मदिन के मौके पर शेयर किया न्यूड फोटो

Author : Sudha Choubey

बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता और सुपर मॉडल मिलिंद सोमन आज यानी 4 नवंबर 2020 को अपना 55वां जन्मदिन मना रहे हैं। इस मौके पर उन्हें फैन्स के साथ सेलेब्स से भी बधाई संदेश मिल रहे हैं। मिलिंद सोमन इन दिनों अपनी पत्नी अंकिता कंवर के साथ गोवा में छुट्टियां इंज्वॉय कर रहे हैं। उन्होंने इस मौके पर भी हैरान करने वाली चीज की है। मिलिंद सोमन ने बर्थडे के मौके पर अपनी एक तस्वीर पोस्ट की है, जिसमें वो बिना कपड़ों के बीच पर रनिंग करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

55 साल के हुए एक्टर मिलिंद सोमन

मिलिंद ने शेयर की न्यूड तस्वीर:

मिलिंद वर्कआउट और रनिंग करते हुए अक्सर अपनी फोटोज़ सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं। लेकिन आज अपने जन्मदिन के मौके पर एक्टर ने अपनी एक खास फोटो शेयर की है, जिसे देखकर उनके फैंस भी चौंक गए हैं और आप भी थोड़े चौंक जाएंगे। अपने जन्मदिन पर ख़ुद को विश करते हुए मिलिंद ने अपनी न्यूड फोटो शेयर की है। उन्होंने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है, "मुझे जन्मदिन की बधाई।"

मिलिंद की पत्नी ने दी जन्मदिन की बधाई:

मिलिंद के जन्मदिन पर उनकी पत्नी अंकिता कंवर ने भी उन्हें बधाई दी है। अंकिता ने अपने सोशल मीडिया पर मिलिंद के साथ कुछ फोटोज़ शेयर की हैं, जिसके साथ उन्होंने लिखा है, "उस शख्स को जन्मदिन की बधाई, जिसके पास मेरा दिल और आत्मा है। मैं तुम्हें अपने अस्तित्व के हर कण से प्यार करती हूं। मैं तुम्हें हर दिन सेलिब्रेट करती हूं। 12 किमी की बीच रनिंग के बाद टमाटर की तरह लाल हो गए।"

55 साल के हुए एक्टर मिलिंद सोमन

बता दें कि, अभिनेता मिलिंद सोमन का जन्म 4 नवंबर, 1965 को हुआ था। एक्टर पहले चेन स्मोकर हुआ करते थे और एक दिन में 30 सिगरेट फूंक जाया करते थे। साल 2004 में उन्होंने स्मोकिंग क्विट की थी। इसके बाद उन्होंने अपनी फिटनेस पर और ध्यान देना शुरू किया। वे 6 साल की उम्र में ही स्विमिंग करना सीख गए थे, उन्होंने स्विमिंग में चैम्पियनशिप भी जीती है।

खास बात तो ये है कि, लंबी मैराथन जीतने वाले मिलिंद सोमन के नाम लिम्का बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड में नाम भी दर्ज है। एक्टर ने साल 2012 में दिल्ली से मुंबई तक की 1500 किलोमीटर की दूरी दौड़ कर 30 दिन में पूरी की थी। इसके लिए उनका नाम लिम्का बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड में सुनहरे अक्षरों से अंकित है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT