कब पैरेंट्स बनेंगे मिलिंद और अंकिता, फैमिली प्लानिंग पर दिया यह जवाब
कब पैरेंट्स बनेंगे मिलिंद और अंकिता, फैमिली प्लानिंग पर दिया यह जवाब Social Media
सेलिब्रिटी

कब पैरेंट्स बनेंगे मिलिंद और अंकिता, फैमिली प्लानिंग पर दिया यह जवाब

Author : Sudha Choubey

बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता मिलिंद सोमन और उनकी पत्नी अंकिता कोंवर आए दिन अपने वीडियो और फोटोज के चलते सुर्ख़ियों में रहते हैं। मनोरंजन जगत में ये कपल अपने फिटनेस गोल को लेकर हमेशा सुखिर्यों में रहते हैं। इसी बीच एक बार फिर दोनों की चर्चा होने लगी है। दरअसल, अंकिता कोंवर ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया के जरिए फैंस से बात की। Ask Me Anything सेशन के दौरान एक शख्स ने अंकिता से उनकी फैमिली प्लानिंग पर सवाल किया, जिसका अंकिता ने जवाब भी दिया।

इस सेशन के दौरान एक शख्स ने अंकिता से उनसे सवाल किया, "बड़ी उम्र के लड़के से शादी मत करो’ इन स्टीरियोटाइप सावलों को आप कैसे मैनेज करती हैं।" इसके जवाब में अंकिता ने लिखा, "हमारी सोसाइटी में जो भी नॉर्मल नहीं है लोग उसके बारे में बातें करते हैं और ऐसा सिर्फ भारत में ही सिमित नहीं है। लोगों की फितरत ही ऐसी होती है अनजानी बातों को लेकर अजीब रिएक्ट करने की। मैं हमेशा वहीं करती हूं जिसमें मुझे खुशी मिलती है।"

कब पैरेंट्स बनेंगे मिलिंद और अंकिता, फैमिली प्लानिंग पर दिया यह जवाब

फैमिली प्लानिंग को लेकर दिया यह जवाब:

इस कपल की शादी को तीन साल पूरे हो गए हैं। ऐसे में एक फैन ने उनकी फैमिली प्लान को लेकर सवाल किया, जिसका जवाब देते हुए अंकिता कहती हैं, "हम प्लान्ड फैमिली है।" अंकिता का जवाब अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

कब पैरेंट्स बनेंगे मिलिंद और अंकिता, फैमिली प्लानिंग पर दिया यह जवाब

साल 2018 में की शादी:

बता दें कि, मिलिंद सोमन ने 22 अप्रैल साल 2018 में अंकिता के शादी कर के सबको चौंका दिया था। दोनों अपने उम्र के फासले की वजह से काफी चर्चा में रहे। मिलिंद और अंकिता ने काफी प्राइवेट तरीके से शादी की थी। उनकी शादी में बस कुछ परिवार वाले ही शामिल हुए थे, कोई भी स्टार नज़र नहीं आया था। दोनों की शादी की तस्वीरें भी काफी सिंपल थीं।

मिलिंद-अंकिता में 26 साल का है अंतर:

मिलिंद और अंकिता में 26 साल का अंतर है। एक बार एक इंटरव्यू में इस कपल ने अपने उम्र का गैप के बारे बताते हुए कहा था कि, इससे परेशान नहीं होनी चाहिए। परंपरागत रूप से समाज ने लोगों के लिए इन बाधाओं को बनाया है। वे कई चीजों पर आधारित हैं। बता दें, अंकिता और मिलिंद दोनों ही फिटनेस को लेकर पैशनेट हैं और उन्हें साथ में वर्कआउट और रनिंग करते देखा जाता है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT