अभिनेता नंदामुरी तारक रत्न का निधन
अभिनेता नंदामुरी तारक रत्न का निधन Social Media
सेलिब्रिटी

अभिनेता नंदामुरी तारक रत्न का निधन, उनके आवास पर लाया गया उनका पार्थिव शरीर

Sudha Choubey

राज एक्सप्रेस। टॉलीवुड अभिनेता नंदमुरी तारक रत्न का बीते दिन शनिवार को निधन हो गया। तारक रत्न की मृत्यु की खबर से साउथ सिनेमा इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ गई है। तारक रत्न साउथ सिनेमा के जाने-माने सितारे और एक राजनेता थे। वो तेलुगु देशम पार्टी से जुड़े हुए थे।

23 दिनों से जिंदगी के लिए जूझ रहे थे एक्टर:

बता दें कि, नंदमुरी तारक रत्न पिछले 23 दिनों से जिंदगी के लिए जूझ रहे थे। तारक रत्न को 27 जनवरी के दिन दिल का दौरा उस वक्त पड़ा था, जब वो पदयात्रा में शामिल थे। इसके बाद उन्हें सीधा अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। जिसके बाद उनकी तबियत लगातार बिगड़ती चली गई। इसके बाद उन्हें बैंग्लुरू के ह्रदयालय अस्पताल में भर्ती करवाया गया। यहां इलाज के दौरान एक्टर और राजनेता कोमा में चले गए थे। अस्पताल में लंबा वक्त बिताने के बाद आखिरकार तारक रत्न ने दम तोड़ दिया। वो महज 39 साल के थे।

उनके आवास पर लाया गया उनका पार्थिव शरीर:

इस बीच फिल्म स्टार तारक रत्न का पार्थिव शरीर को बेंगलुरु से रंगा रेड्डी में उनके आवास पर लाया गया। जहां रीति-रिवाज के मुताबिक, उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा। जहां हजारों की संख्या में फिल्मी सितारे और राजनेता उनके अंतिम दर्शन के लिए पहुंचने वाले हैं।

जानकारी के अनुसार, तारक रत्न साउथ के सुपरस्टार और आंध्र प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री रहे एनटी रामाराव के पोते थे। उनके पिता नंदमुरी मोहन कृष्ण थे। इसी वजह से वो रिश्ते में जूनियर एनटीआर के चचेरे भाई थे। तारक रत्न अपने परिवार में पत्नी आलेख्य और एक बेटी को पीछे छोड़ गए हैं।

आपको बता दें कि, फिल्म स्टार तारक रत्न तेलुगु सिनेमा के एक जाने-माने एक्टर भी थे। फिल्म स्टार ने अमरावती, तारक और युवा रत्न जैसी कई शानदार फिल्में दर्शकों को दी थी। इसके साथ ही वो राजनीति की दुनिया में भी एक्टिव थे। प्रसिद्ध सिनेमैटोग्राफर नंदमुरी मोहना कृष्णा के सबसे बड़े बेटे तारक रत्न ने 2003 में टॉलीवुड में 'ओकाटो नंबर कुर्राडू' के साथ अपनी शुरुआत की। उन्होंने मुख्य भूमिका निभाई और कुछ में एक विरोधी के रूप में भी। भूमिका-अभिनीत फिल्म अमरावती में उनकी भूमिका के लिए उन्हें प्रतिष्ठित नंदी पुरस्कार मिला, जो 2009 में रिलीज़ हुई थी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT