एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने OTT को कहा अलविदा, बताई ये वजह
एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने OTT को कहा अलविदा, बताई ये वजह Syed Dabeer Hussain - RE
सेलिब्रिटी

एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने OTT को कहा अलविदा, बताई ये वजह

Author : Sudha Choubey

बॉलीवुड अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) अक्सर चर्चाओं में बने रहते हैं। उन्होंने अपनी एक्टिंग के दम पर मनोरंजन जगत में अपनी पहचान बनाई है। फैन उनकी एक्टिंग को काफी पसंद करते हैं। नवाजुद्दीन सिद्दीकी नेटफ्लिक्स की वेब सीरीज 'सेक्रेड गेम्स' से ओटीटी प्लेटफॉर्म पर डेब्यू किया था। इसी बीच खबर आई है कि, उन्होंने ओटीटी प्लेटफॉर्म को हमेशा के लिए अलविदा कह दिया है। बताया जा रहा है कि, उन्होंने ओटीटी प्लेटफॉर्म और उसके कंटेंट को लेकर अपनी नाराजगी व्यक्त की है।

बता दें कि, नवाजुद्दीन सिद्दीकी शुरुआत से ही ओटीटी प्लेटफॉर्म का हिस्सा बने हुए थे। उन्होंने 'रात अकेली है', 'घूमकेतु' और 'सीरियस मैन' जैसी बढ़िया फिल्मों में अपने अभिनय से लोगों का मनोरंजन किया। दर्शकों ने भी उनकी एक्टिंग को काफी पसंद किया, लेकिन अपने पसंदीदा एक्टर के ओटीटी प्लेटफॉर्म छोड़ने के फैसले से उनके फैंस थोड़े मायूस हो सकते हैं।

नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने कही यह बात:

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने कहा, "यह प्लेटफॉर्म अनावश्यक शो के लिए डंपिंग ग्राउंड बन गया है। हमारे पास या तो ऐसे शो हैं, जो देखने लायक नहीं हैं या ऐसे सीक्वल जिनके पास कहने के लिए कुछ नहीं है। जब मैंने नेटफ्लिक्स के लिए सेक्रेड गेम्स में काम किया, तो डिजिटल प्लेटफॉर्म में काम करने का एक उत्साह और चुनौती थी लेकिन अब वह ताजगी चली गई है।"

उन्होंने आगे कहा, "यह बड़े प्रोडक्शन हाउस और एक्टर्स के लिए धंधा बन गया है, जो अब ओटीटी प्लेटफॉर्म पर सो-कॉल्ड स्टार्स हैं। बॉलीवुड में मेजर फिल्म निर्माताओं ने सभी बड़े ओटीटी प्लेटफॉर्म के साथ आकर्षक सौदे किए हैं। अनलिमिटेड कंटेंट बनाने के लिए निर्माताओं को भारी कीमत मिलती है। मात्रा ने गुणवत्ता को मार डाला है।"

ओटीटी के शो में अब दम नहीं रहा:

नवाजुद्दीन का कहना है कि, अब ओटीटी के शो में कोई दम नहीं रहा। उन्होंने कहा, "जब मैं उन्हें देख नहीं सकता, तो उनमें काम कैसे कर सकता हूँ। अब ओटीटी पर हमारे पास केवल सो-कॉल्ड स्टार्स हैं, जो बड़ी रकम माँग रहे हैं और ए-लिस्ट स्टार्स की तरह नखरे दिखा रहे हैं। वो भूल जाते हैं कि, कंटेंट ही सब कुछ है। वो जमाना चला गया जब कंटेंट दमदार हुआ करता था। इस लॉकडाउन और डिजिटल डोमिनेशन से पहले ए-लिस्ट के सितारे 3000 सिनेमाघरों में अपनी फिल्में रिलीज करते थे। लोगों को पास उन्हें देखने के अलावा कोई और विकल्प नहीं था, लेकिन अब उनके पास कई विकल्प हैं।"

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT