एक्टर प्रभास ने स्‍पेन में करवाई सर्जरी
एक्टर प्रभास ने स्‍पेन में करवाई सर्जरी Social Media
सेलिब्रिटी

एक्टर प्रभास ने स्‍पेन में करवाई सर्जरी, 'सालार' के सेट पर लगी थी चोट

Sudha Choubey

राज एक्सप्रेस। साउथ के सुपरस्टार प्रभास (Prabhas) इन दिनों अपनी फिल्म 'राधे श्याम' के चलते चर्चाओं में हैं। उनकी ये फिल्म बॉक्स ऑफीस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाई। इसी बीच प्रभास से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आई है। खबर है कि, प्रभास हाल ही में स्पेन (Spain) के लिए रवाना हुए थे, जहां उनकी एक सर्जरी हुई है।

'सालार' की शूटिंग के दौरान हुए घायल:

बताया जा रहा है कि, प्रभास अपनी आने वाली फिल्म 'सालार' (Salaar) की शूटिंग के दौरान को चोट लग गई थी, जिसके बाद इलाज के लिए उन्हें स्पेन जाना पड़ा। राहत की खबर ये है कि, प्रभास की सर्जरी मामूली थी और वो जल्द ही सेट पर वापसी करेंगे।

डॉक्टरों ने दी है रेस्ट करने की सलाह:

बता दें कि, प्रभास को ये चोट कुछ महीनों पहले लगी थी, जब प्रभास अपनी अपकमिंग फिल्म 'Salaar' की शूट‍िंग कर रहे थे। उन्होंने इस चोट पर ज्यादा ध्यान नहीं दिया और जब धीरे-धीरे दर्द बढ़ने लगा, तब इलाज के लिए उन्हें स्पेन जाना पड़ा। स्पेन में उनकी सर्जरी हुई है। सर्जरी के बाद डॉक्टरों ने प्रभास को फिलहाल आराम करने की सलाह दी है। प्रभास की सेहत के बारे में जानने के बाद उनके फैंस उनके जल्द ठीक होने की प्रार्थना कर रहे हैं।

वहीं अगर प्रभास की फिल्म 'राधे श्याम' (Radhe Shyam) की बात करें, तो उनकी ये फिल्म हाल ही में 11 मार्च को रिलीज हुई है। फिल्म पर दर्शकों का मिला-जुला रेस्पांस आ रहा है। राधा कृष्ण कुमार निर्देशित इस फिल्म में मुख्य भूमिका में पूजा हेगड़े और सचिन खेडेकर, जगपति बाबू, मुरली शर्मा और भाग्यश्री ने भी अहम रोल में हैं।

कब रिलीज होगी 'सालार':

वहीं प्रभास की आने वाली फिल्म 'सालार' की बात करें, तो 'Salaar' भारतीय फिल्म उद्योग की बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है। फैंस इस फिल्म का काफी समय से इंतजार कर रहें हैं। ये फिल्म इसी साल 14 अप्रैल 2022 को दुनियाभर में रिलीज की जाएगी। फिल्म में प्रभास अभिनेत्री श्रुति हासन के साथ रोमांस करते नजर आएंगे। इस को 150 करोड़ रुपए के बजट से बनाया जा रहा है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT