एक्ट्रेस स्मिता पाटिल की डेथ एनिवर्सरी पर बेटे प्रतीक ने शेयर किया पोस्ट
एक्ट्रेस स्मिता पाटिल की डेथ एनिवर्सरी पर बेटे प्रतीक ने शेयर किया पोस्ट Syed Dabeer Hussain - RE
सेलिब्रिटी

एक्ट्रेस स्मिता पाटिल की डेथ एनिवर्सरी पर बेटे प्रतीक ने शेयर किया पोस्ट

Author : Sudha Choubey

अपने शानदार अभिनय से सभी का दिल जीत लेने वालीं अभिनेत्री स्मिता पाटिल की आज डेथ एनिवर्सरी है। स्मिता पाटिल की डेथ एनिवर्सरी को 34 साल हो गए हैं। बता दें, उनके बेटे प्रतीक बब्बर ने एक्ट्रेस की डेथ एनिवर्सरी पर अपनी मां की एक तस्वीर साझा की हैं। उनकी ये तस्वीर ब्लैक एंड वाइट कलर में है। प्रतीक ने तस्वीर शेयर करते हुए एक इमोशनल पोस्ट भी लिखा, जिसमें उन्होंने अपनी मां को एक 'आदर्श मां, महिला, रोल मॉडल' बताया है।

प्रतीक बब्बर ने शेयर किया पोस्ट:

एक समय पर बॉलिवुड की सबसे टैलेंटेड ऐक्ट्रेस कही जाने वाली स्मिता पाटिल 34 साल पहले केवल 31 साल की उम्र में इस दुनिया को छोड़कर चली गई थीं। प्रतीक ने लिखा, "34 साल पहले आज ही के दिन मेरी मां हमें छोड़कर चली गई थीं...इतने सालो में मैंने अपने दिल और दिमाग में उन्हें इमैजिन करने और उनकी एक परफेक्ट तस्वीर बनाने की कोशिश की है। हम लोग एक खास जगह आ चुके हैं, एक बेहद कीमती जगह। अब वह एक परफेक्ट मां हैं... एक पर्फेक्ट महिला...एक पर्फेक्ट रोल मॉडल...हर छोटे बच्चे के लिए प्यारी...एक ऐसी परफेक्ट मां जिसके बादे में हर छोटा बच्चा सोचता है और उनके उनके जैसा बनना चाहता है। ऐसी मां जो कभी तुम्हें अकेला नहीं छोड़ती और हमेशा इस वक्त के साथ होने तक साथ रहती है।"

प्रतीक बब्बर ने अपने पोस्ट में आगे लिखा है, "और हर साल वह मेरे साथ जवान होती जा रही हैं, अब वह 65 साल की जवान हैं। वह मेरे साथ जीती रहेंगी मेरे भीतर हमेशा अनंत समय तक और उससे आगे मेरी सुंदर मां मेरे लिए सबसे महत्वपूर्ण मेरी सुपरस्टार लेजेंड।"

बता दें कि, प्रतीक को जन्म देने के दो हफ्ते बाद ही उनका निधन हो गया था। उन्होंने अभिनेता राज बब्बर से शादी रचाई थी। राज बब्बर ने स्मिता पाटिल के साथ रहने के लिए अपनी पत्नी नादिरा बब्बर को छोड़ दिया था। प्रतीक के फैंस इस पोस्ट पर खूब लाइक्स और कमेंट कर रहे हैं। उनके कुछ बॉलीवुड के खास लोगों ने तस्वीर पर अपनी प्रतिक्रिया भी दी है।

वहीं अगर प्रतीक बब्बर के वर्क फ्रंट की बात करें, तो वे संजय गुप्ता की गैंगस्टर ड्रामा मुंबई सागा में नजर आएंगे। फिल्म में जॉन अब्राहम, इमरान हाशमी, जैकी श्रॉफ, सुनील शेट्टी, अमोल गुप्ते, गुलशन ग्रोवर और रोहित रॉय भी अहम किरदार निभाएंगे। ये प्रोजेक्ट भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, अनुराधा गुप्ता और संगीता अहीर द्वारा प्रोड्यूस किया गया है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT