अयोध्या की रामलीला में 'भरत' बने सांसद रवि किशन
अयोध्या की रामलीला में 'भरत' बने सांसद रवि किशन Social Media
सेलिब्रिटी

अयोध्या की रामलीला में 'भरत' बने सांसद रवि किशन, शेयर किया पोस्ट

Author : Sudha Choubey

बीजेपी सांसद और एक्टर रवि किशन किसी न किसी वजह से सुर्खियों में रहते हैं। रवि किशन अपने बेबाक अंदाज और बयानों के लिए भी जाने जाते हैं। अभी उनकी चर्चा एक खास वजह से हो रही है। वह अयोध्या की वर्चुअल रामलीला में एक खास किरदार निभा रहे हैं। भाजपा सांसद रवि किशन अयोध्या की वर्चुअल रामलीला में प्रभु श्रीराम के छोटे भाई भरत का किरदार निभा रहे हैं। मंगलवार को रामलीला में उनके द्वारा निभाए गए किरदार की जमकर तारीफ हो रही है।

रवि किशन ने शेयर किया पोस्ट:

एक्टर और बीजेपी सांसद रवि किशन ने अपने ट्विटर हैंडल से 'रामलीला' की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए एक्टर ने कहा, "जय श्री राम, भरत सरिस को राम सनेही, जगु जप राम रामु जप जेही।" रवि किशन के इस ट्वीट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

कैसा है रवि किशन का किरदार:

बता दें कि, 'अयोध्या की रामलीला' उर्दू और भोजपुरी समेत 14 भाषाओं में डिजिटल रूप में उपलब्ध है। अभिनेता बिंदु दारा सिंह हनुमान की भूमिका में हैं, रितु शिवपुरी कैकयी की भूमिका निभा रही हैं, असरानी नारद के तौर पर नजर आ रहे हैं और शहबाज खान रावण के किरदार में दिखाई दे रहे हैं। उन्होंने कहा कि, राकेश बेदी विभीषण, राकेश पुरी निषादराज, रजामुराद अहिरावण और अवतार गिल जनक की भूमिका में हैं। गोरखपुर से सांसद रवि किशन भरत के किरदार में नजर आ रहे हैं।

रवि किशन ने कही यह बात:

रामलीला के मंच पर भरत के किरदार का अभिनय कर सांसद ने सभी को मंत्रमुग्ध कर दिया। सांसद रवि किशन ने इस दौरान कहा कि, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के शासन में राम मंदिर का निर्माण सुनिश्चित हुआ, जो पूरे देश वासियों के लिए और हम सब के लिए गौरव का पल है। उन्होंने कहा कि, राम मंदिर के निर्माण कार्य शुरू हो गया है और ऐसे में यहां पहली बार रामलीला का आयोजन किया जा रहा है। इस रामलीला में मुझे भरत का किरदार करने का अवसर मिला, जिसके लिए मैं रामलीला समिति के लोगों के प्रति आभार प्रकट करता हूं। समिति ने मुझे यह सौभग्य दिया जो मेरे लिए एक ऐतिहासिक और सुखद पल है।

योगी आदित्यनाथ के लिए कही यह बात:

इस दौरान योगी आदित्यनाथ के बारे में बात करते हुए कहा कि, भरत जी ने जैसे भगवान राम की खड़ाऊंं लेकर 14 साल तक अयोध्या की सेवा की थी, ठीक वैसे ही मैं पूज्य योगी महाराज की खड़ाऊंं लेकर गोरखपुर की जनता की सेवा कर रहा हूं।

रवि किशन ने आगे कहा कि, यह एक बहुत बड़ा संदेश है कि, एक बड़े भाई के लिए छोटा भाई कैसे सब कुछ त्याग देता है। मैं भाग्यशाली हूं कि, मुझे रामलीला में अभिनय का अवसर मिला। यह समझिए कि जीते जी मोक्ष मिल गया। एक तरफ जहां राम मंदिर का निर्माण हो रहा है। उसी धरती पर मैं भरत की भूमिका में हूं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT