अभिनेता शाहरुख खान को मुंबई एयरपोर्ट पर रोका गया
अभिनेता शाहरुख खान को मुंबई एयरपोर्ट पर रोका गया Social Media
सेलिब्रिटी

अभिनेता शाहरुख खान को मुंबई एयरपोर्ट पर रोका गया, भरना पड़ा इतने लाख रुपए का जुर्माना

Sudha Choubey

राज एक्सप्रेस। बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान (Shahrukh Khan) से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आई है। खबर आई है कि, शाहरुख खान को मुंबई एयरपोर्ट पर कस्टम्स ने रोक लिया।

एयरपोर्ट पर तैनात एयर इंटेलिजेंस यूनिट यानी AIU के सूत्रों ने इस बारे में बताया कि, शाहरुख शुक्रवार रात को शारजाह से लौटे थे। उनके पास महंगी घड़ियां और उनके कवर थे, जिनकी कीमत 18 लाख रुपये थी। इन घड़ियों के लिए शाहरुख को 6.83 लाख रुपए की कस्टम ड्यूटी चुकानी पड़ी।

जानकारी के लिए बता दें कि, अभिनेता शाहरुख खान UAE गए थे, उन्हें 11 नवंबर को शारजाह इंटरनेशनल बुक फेयर में हिस्सा लेना था। इवेंट से निपटने के बाद वो प्राइवेट चार्टर्ड प्लेन से मुंबई लौट रहे थे। यहां पहुंचने पर मुंबई एयरपोर्ट अथॉरिटी ने शाहरुख को रोक लिया। उनके सामान की पड़ताल हुई।

टाइम्स की एक रिपोर्ट के मुताबिक, शाहरुख खान के लगेज में 18 लाख रुपए की घड़ियां पाई गईं। इन घड़ियों के लिए कस्टम ड्यूटी नहीं चुकाई गई थी। इसलिए शाहरुख को जुर्माने के तौर पर 6.83 लाख रुपए चुकाने पड़े। जब तक ये सब चल रहा था, तब तक उन्हें एयरपोर्ट पर रोककर रखा गया।

वहीं, इस मामले को लेकर कस्टम डिपार्टमेंट की प्रोसेस शनिवार सुबह तक चली। सुबह करीब 8 बजे प्रोसेस पूरा होने के बाद ही कस्टम अधिकारियों ने उन्हे छोड़ा। कई रिपोर्ट्स में यह भी कहा गया है कि, जुर्माने की रकम शाहरुख के क्रेडिट कार्ड से ही चुकाई गई है। पूछताछ के बाद शाहरुख खान ने कस्टम अधिकारियों का पूरी तरह से सहयोग किया और एजेंसियों को कस्टम ड्यूटी भरी।

वहीं, अगर शाहरुख खान के वर्क फ्रंट की बात करे, तो शाहरुख खान साल 2018 के बाद फिर से स्क्रीन पर धमाल मचाने के लिए तैयार हैं। शाहरुख खान जल्द ही फिल्म 'पठान' में नजर आएंगे, फिल्म मेंउनके साथ दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी हैं। इस फिल्म के अलावा वो फिल्म 'जवान' में नजर आएंगे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT