सुशांत सिंह के सम्मान में शेखर सुमन नहीं मनाएंगे अपना बर्थडे
सुशांत सिंह के सम्मान में शेखर सुमन नहीं मनाएंगे अपना बर्थडे Social Media
सेलिब्रिटी

सुशांत सिंह के सम्मान में शेखर सुमन नहीं मनाएंगे अपना बर्थडे, किया ट्वीट

Author : Sudha Choubey

बॉलीवुड अभिनेता शेखर सुमन शुरुआत से ही सुशांत सिंह राजपूत को न्याय दिलाने के लिए बोलते आ रहे हैं। हाल ही में शेखर सुमन ने अपने सोशल मीडिया के जरिए घोषणा किया है कि, वो वह 7 दिसंबर को अपना जन्मदिन नहीं मनाएंगे। उन्होंने अपने प्रशंसकों से निवेदन किया कि, वह सुशांत सिंह राजपूत के लिए प्रार्थना करें और दोषी जल्द पकड़े जाएं और यह केस बंद हो। सुमन ने कहा है कि, सुशांत सिंह राजपूत की मौत के चलते वह कोई जश्न नहीं मनाएंगे।

शेखर सुमन ने शेयर किया पोस्ट:

शेखर सुमन अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत और उनके परिवार के लिए न्याय की मांग कर रहे हैं। अब उन्होंने घोषणा की है कि, 7 दिसंबर को अपना जन्मदिन नहीं मनाएंगे। शेखर सुमन ने अपने ट्विटर पर ट्वीट करते हुए लिखा है, "7 दिसंबर को मैं अपना जन्मदिन नहीं मनाउंगा। मनाने का कोई मूड भी नहीं है। इसके बजाय मैं प्रार्थना करूंगा कि सुशांत के दोषी पकड़े जाए और यह केस बंद हो सके।"

इसके पहले अभिनेता शेखर सुमन ने ट्वीट किया था, "बहुत से लोग मुझसे मिलते हैं और पूछते हैं कि, सुशांत मामले में क्या हो रहा है और मैं कहता हूं कि, काश मुझे पता होता कि, इसका उत्तर क्या है। हम सिर्फ आशा और प्रार्थना कर सकते है कि, 1 दिन चमत्कार हो। इसके अलावा आप कुछ नहीं कर सकते।"

बता दें कि, अभिनेता सुशांत राजपूत की 14 जून को संदिग्ध परिस्थितियों में मौत अब भी सवालों के घेरे में है। मुंबई पुलिस शुरुआत में इसे आत्महत्या का केस मान रही थी, लेकिन तमाम विवादों के बाद सुप्रीम कोर्ट ने सीबीआई से जांच कराने का आदेश दिया था। हालांकि अब इस केस की जांच ड्रग्स एंगल से की जा रही है। हाल ही में इसी मामले में भारती सिंह के घर और ऑफिस पर एनसीबी ने रेड की थी और उन्हें अरेस्ट कर लिया था। हालांकि बाद में भारती और उनके पति को बेल मिल गई थी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT