दशरथ मांझी के परिवार की मदद करेंगे सोनू सूद
दशरथ मांझी के परिवार की मदद करेंगे सोनू सूद Social Media
सेलिब्रिटी

दशरथ मांझी के परिवार की मदद करेंगे सोनू सूद, ट्वीट कर कही ये बात

Author : Sudha Choubey

सोनू सूद इन दिनों सुर्खियों में छाए हुए हैं। सोनू सूद महामारी कोरोना संकट के बीच हजारों प्रवासी मजदूरों को उनके घर पहुंचा चुके हैं। अब सोनू सूद 'द माउंटेन मैन' के नाम से मशहूर दशरथ मांझी के परिवार की मदद के लिए आगे आए हैं। पिछले कई दिनों से दशरथ मांझी के परिवार के लोग आर्थिक तंगी से गुजर रहे हैं और पाई पाई के लिए मोहताज हो गए हैं। ऐसे में सोनू सूद से मदद की गुहार लगाई गई थी, अब अभिनेता की तरफ से जवाब आया है।

आर्थिक तंगी से जूझ रहें हैं द माउंटेन मैन :

आपको बता दें कि, बिहार के द माउंटेन मैन के नाम से प्रसिद्ध दशरथ मांझी पिछले कई दिनों से अपने आर्थिक हालातों की वजह से खबरे बने हुए हैं। खबरों की मानें तो कोरोना वायरस की कहर की वजह से बिहार के माउंटेन मैन दशरथ मांझी का परिवार बुरे दौर से गुजर रहा है। यहां अब उनके परिवार के पास एक बच्ची के इलाज कराने के रुपए नहीं है। प्रशासन से गुहार लगाई गई लेकिन किसी ने नहीं सुनी। ऐसे में परिवार को हजारों का कर्ज लेना पड़ा, लेकिन इसके बाद भी उन्हें बेहतर इलाज नहीं मिल सका। हालांकि अब सोनू सूद उनकी मदद के लिए खुद सामने आए हैं।

सोनू सूद ने किया रिप्लाई :

बता दें कि, एक फैन ने सोनू सूद को टैग करते हुए एक खबर की एक कटिंग के साथ दशरथ मांझी के परिवार की मदद करने की गुहार लगाई थी। जिसका जवाब सोनू सूद ने दिया है। अभिनेता सोनू सूद ने माउंटेन मैन के ट्वीट के जवाब देते हुए लिखा, "आज से तंगी ख़त्म, आज ही हो जाएगा भाई।"

मालूम हो कि, द माउंटेन मैन के नाम से मशहूर दशरथ मांझी ने अपनी पत्नी के लिए छेनी और हथौड़ी से अकेले ही 360 फुट लंबी, 30 फुट चौड़ी और 25 फुट ऊंचे पहाड़ को काटकर रास्ता बनाया था। उनके इस काम से प्रभावित होकर सरकार ने उन्हें सम्मानित भी किया। उनपर फिल्म निर्देशक केतन मेहता ने 'मांझी द माउंटेन मैन' फिल्म बनाई थी। उनके नाम से सरकार ने जिले में एक अस्पताल का निर्माण और नगर का नामकरण किया है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT