सुशांत केस: पूरे विश्व में न्याय की मांग
सुशांत केस: पूरे विश्व में न्याय की मांग Social Media
सेलिब्रिटी

सुशांत केस: पूरे विश्व में न्याय की मांग, केलिफोर्निया में लगे होर्डिंग

Author : Sudha Choubey

सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मामले को सीबीआई ने अपने हाथ में ले लिया है। हर कोई सुशांत को न्याय दिलाना चाहता है। सुशांत सिंह के लिए न्याय की मांग सिर्फ भारत ही नहीं बल्कि पूरे विश्व में हो रही है। दुनियाभर में उनके फैन्स विश्वास नहीं कर पा रहे कि, सुशांत उनके बीच नहीं हैं। सुशांत की बहन और दोस्त सोशल मीडिया पर लगातार उनके लिए न्याय की मांग कर रही हैं। हाल ही में सुशांत की बहन श्वेता सिंह ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक बिलबोर्ड (होर्डिंग) की तस्वीर शेयर की है, जिसमें सुशांत के लिए न्याय की मांग की गई है। खास बात ये है कि, यह बोर्ड कैलिफोर्निया में लगाया गया है।

पूरी दुनिया कर रही न्याय की मांग:

बता दें कि, पूरी दुनिया में सुशांत सिंह के फैन्स उनके लिए न्याय की मांग कर रहे हैं। उनके लिए इतना प्यार इमोशनल करने वाला है। सुशांत की बहन श्वेता सिंह कृति ने हाल ही में सोशल मीडिया पर कुछ पोस्ट किए हैं, जिन्हें देखकर आपको लगेगा कि, पूरी दुनिया में मौजूद उनके फैन्स उनको न्याय दिलाने के लिए कितनी कोशिश कर रहे हैं। एक पोस्ट में श्वेता ने सुशांत का बिलबोर्ड पोस्ट किया जो कि, कैलिफोर्निया की सड़क पर है। पोस्ट के साथ उन्होंने लोकेशन बताई है। वहीं दूसरे पोस्ट में उन्होंने लिखा है, "आप हमारे दिलों में धड़क रहे हो।"

​​सुशांत के लिए शुरू हुआ #Warriors4SSR अभियान:

आपको बता दें कि, सुशांत सिंह राजपूत के परिवार और फैन्स ने #Warriors4SSR अभियान शुरू किया है। इस डिजिटल कैम्पेन में सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने भी हिस्सा लिया।

दूसरा पोस्ट सुशांत की एक्स गर्लफ्रैंड अंकिता लोखंडे ने किया। इसमें उनके हाथ में सुशांत की मां की फोटो नजर आई। अंकिता ने लिखा, "हमें यकीन है तुम दोनों साथ होंगे।" इसके अलावा पीएमओ से मामले में हस्तक्षेप की अपील करने वाले सांसद सुब्रमण्यम स्वामी भी शामिल हुए।

सुशांत सिंह राजपूत का शव 14 जून को उनके बांद्रा स्थित फ्लैट से लटका हुआ मिला था। मुंबई पुलिस और बिहार पुलिस के साथ प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) और सीबीआई इस मामले में जांच कर रही हैं। सीबीआई ने सुशांत केस में 6 आरोपियों और अन्य के खिलाफ केस दर्ज किया है। सुशांत के पिता केके सिंह ने 25 जुलाई को पटना में रिया चक्रवर्ती के खिलाफ उनके बेटे के साथ धोखाधड़ी करने और उन्हें खुदकुशी के लिए उकसाने का केस दर्ज करवाया था।

वहीं बीते दिन सुशांत की गर्लफ्रैंड रिया चक्रवर्ती को प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के ऑफिस पूछताछ के लिए बुलाया गया था। ईडी ने इस दौरान रिया चक्रवर्ती से लगभग 9 घंटे पूछताछ की है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT