Actor Yusuf Hussain Passed Away
Actor Yusuf Hussain Passed Away Social Media
सेलिब्रिटी

एक्टर युसूफ हुसैन का निधन, हंसल मेहता ने पोस्ट शेयर कर लिखा- आज मैं अनाथ हो गया

Author : Sudha Choubey

बॉलीवुड जगत से हाल ही में एक बुरी खबर सामने आई है। खबर है कि, बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार युसूफ हुसैन (Yusuf Hussain) का निधन हो गया है। उनके निधन की जानकारी फिल्ममेकर हंसल मेहता (Hansal Mehta) ने अपने सोशल मीडिया के जरिए दी है। उन्होंने सोशल मीडिया पर इमोशनल पोस्ट शेयर किया है। युसूफ खान ने अपने एक्टिंग करियर में कई फिल्मों और टीवी सीरियल में काम किया है।

हंसल मेहता ने शेयर किया पोस्ट:

फिल्ममेकर हंसल मेहता ने अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर दिग्गज कलाकार युसूफ हुसैन के निधन की खबर दी है। उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया है। बता दें, युसूफ हुसैन की बेटी सफीना की शादी हंसल मेहता से हुई है। अपने ससुर के निधन पर उन्होंने शोक व्यक्त किया है।

हंसल मेहता ने अपने पोस्ट में लिखा है, "मैंने शाहिद के 2 शेड्यूल पूरे कर लिए थे और हम अटके हुए थे। मैं परेशानी में था। फिल्ममेकर के तौर पर मेरा करियर खत्म होने को था। तभी वह आए और बोले मेरे पास एक फिक्स्ड डिपॉजिट है और अगर तुम परेशानी में हो, तो वह मेरे किसी काम का नहीं है। उन्होंने एक चेक पर साइन किया और शाहिद पूरी हो गई। ऐसे थे यूसुफ हुसैन। आप मेरे पिता समान थे। अगर जिंदगी जिंदा होती तो वह शायद उन्हीं के रूप में होती।"

मैं आज सच में अनाथ हो गया हूं:

हंसल मेहता आगे लिखा है, "मेरे ससुर नहीं पिता थे। आज वह चले गए हैं, ताकि स्वर्ग में सभी लड़कियों को दुनिया की सबसे खूबसूरत लड़की और हर आदमी को सबसे हसीन नौजवान बता सकें और कहें- लव यू, लव, लव यू! युसुफ साहब मेरी ये नई जिंदगी आपके कारण है। मैं आज सच में अनाथ हो गया हूं। जिंदगी अब पहले जैसी नहीं रहेगी। मैं आपको बहुत ज्यादा मिस करुंगा। मेरी उर्दू हमेशा टूटी-फूटी रहेगी। और हां- लव यू, लव यू, लव यू!"

इन फिल्मों में किया काम:

बता दें कि, दिग्गज कलाकार युसूफ हुसैन ने साल 2006 में रिलीज हुई फिल्म 'विवाह', साल 2006 में रिलीज हुई फिल्म 'धूम 2', 'खोया खोया चांद', 'क्रेजी कुक्कड़ फैमिली' और 'रोड टू संगम' जैसी कई फिल्मों में काम किया है। इसके अलावा वह कई टीवी सीरियल्स में भी पिता के किरदार में नजर आए हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT