ऐश्वर्या राय ने पैरेंट्स की वेडिंग एनिवर्सरी पर लिखा खास संदेश, देखें पोस्ट
ऐश्वर्या राय ने पैरेंट्स की वेडिंग एनिवर्सरी पर लिखा खास संदेश, देखें पोस्ट Social Media
सेलिब्रिटी

ऐश्वर्या राय ने पैरेंट्स की वेडिंग एनिवर्सरी पर लिखा खास संदेश, देखें पोस्ट

Author : Sudha Choubey

बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वो सोशल मीडिया के जरिए अक्सर ऐश्वर्या राय बच्चन अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़े पोस्ट शेयर करती रहती हैं। चाहे वो किसी का बर्थडे हो या फिर किसी की एन‍िवर्सरी। हाल ही में ऐश्वर्या राय बच्चन ने अपने माता-पिता को उनकी शादी की 51वीं सालगिरह पर शुभकामनाएं दी हैं। एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह अपनी मां वृंदा और बेटी आराध्या के साथ नजर आ रही हैं। इसके साथ ही ऐश्वर्या राय बच्चन ने कैप्शन में माता-पिता को मैरिज एनिवर्सरी की शुभकामनाएं दी हैं।

ऐश्वर्या राय ने शेयर किया पोस्ट:

बता दें कि, ऐश्वर्या राय के पिता का निधन साल 2017 में हो गया था। उन्होंने अपने पैरेंट्स की वेडिंग एनिवर्सरी पर एक फोटो शेयर की है, जिसमें वो अपनी बेटी आराध्या और मां वृंदा राय के अपने पिता के फ्रेम्ड फोटो को साथ नजर आ रही हैं। उन्होंने फोटो शेयर कर लिखा है, "माइन हैप्पी एनिवर्सरी मॉम-डैडी लव यू।" उन्होंने कैप्शन में हार्ट और स्टार का आइकॉन भी दिया है।

वहीं अगर ऐश्वर्या राय के वर्क फ्रंट की बात करें, तो, पिछली बार ऐश्वर्या राय को फिल्म 'फन्ने खां' में देखा गया था। इस फिल्म में वे अन‍िल कपूर और राजकुमार राव संग नजर आईं थी। इससे पहले ऐश्वर्या, करण जौहर की फिल्म 'ऐ दिल है मुश्क‍िल' में नजर आई थीं। फिल्म में उन्होंने सपोर्ट‍िंग किरदार निभाया था, लेक‍िन फिल्म में उनकी मौजूदगी से फैंस बेहद खुश हुए। यह ऐश्वर्या का कमबैक था। वहीं चर्चा है कि, ऐश्वर्या जल्द ही मण‍िरत्नम की फिल्म Ponniyin Selvan में नजर आएंगी।

बता दें कि, अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन, आराध्या, अभिषेक बच्चन और अमिताभ बच्चन कुछ महीने पहले कोरोना पॉजिटिव हो गए थे। हालांकि चारों ही इससे सफलतापूर्वक उबर गए थे। रिपोर्ट्स के मुताबिक, 'कौन बनेगा करोड़पति' की शूटिंग के दौरान अमिताभ बच्चन कोरोना संक्रमित हो गए थे। हालांकि संक्रमण से उबरने के बाद उन्होंने एक बार फिर से रियलिटी शो की शूटिंग शुरू कर दी है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT