Actress Aishwarya Sharma Mehndi Ceremony
Actress Aishwarya Sharma Mehndi Ceremony Social Media
सेलिब्रिटी

एक्ट्रेस ऐश्वर्या शर्मा ने लगाई नील भट्ट के नाम की मेहंदी, सामने आईं फोटोज

Author : Sudha Choubey

मनोरंजन जगत में इन दिनों शादी का सीजन चल रहा है। एक के बाद एक कई सेलेब्स शादी के बंधन में बंध रहें हैं। बीते दिन टेलीविजन अभिनेता संजय गगनानी (Sanjay Gagnani) ने शादी। अब जल्द ही एक और टेलीविजन अभिनेत्री शादी के बंधन में बंधने जा रहीं हैं। टीवी का चर्चित सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' (Gum Hai Kisi Ke Pyaar Mein) में नजर आ रहीं अभिनेत्री ऐश्वर्या शर्मा (Aishwarya Sharma) जल्द ही शादी के बंधन में बंधेंगी। ऐश्वर्या अपने को-स्टार नील भट्ट (Neil Bhatt) संग शादी करने वाली हैं।

सामने आई मेहंदी सेरेमनी की तस्वीरें:

अभिनेत्री ऐश्वर्या शर्मा ने की मेहंदी सेरेमनी की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं, जोकि तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। सामने आई तस्वीरों में ऐश्वर्या शर्मा बेहद ही खूबसूरत नजर आ रही हैं। ऐश्वर्या के चेहरे की खुशी बता रही है कि, वो अपनी शादी के लिए कितनी एक्साइटेड हैं।

Actress Aishwarya Sharma Mehndi Ceremony

सामने आईं इन तस्वीरों में वह हरे रंग की ड्रेस में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। मेहंदी सेरेमनी में एक्ट्रेस के फैमिली मेंबर्स ने भी मैचिंग आउटफिट्स पहने थे। मेहंदी के दौरान ऐश्वर्या को काफी चंचल मूड में देखा जा सकता है। इस ड्रेस के साथ मिनिमल मेकअप लुक ऐश्वर्या पर खूब जंच रहा है।

Actress Aishwarya Sharma Mehndi Ceremony

मध्य प्रदेश में की जाएंगी रस्में:

बता दें कि, अभिनेत्री ऐश्वर्या शर्मा कल यानी 30 नवंबर 2021 को अपने को-स्टार नील भट्ट (Neil Bhatt) के साथ शादी के बंधन में बंधने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। ऐश्वर्या और नील भट्ट की शादी की रस्में मध्य प्रदेश के उज्जैन में पूरी की जाएंगी।

'गुम है किसी के प्यार में' के सेट पर हुई मुलाकात:

आपको बता दें कि, ऐश्वर्या शर्मा और नील भट्ट की पहली मुलाकात टीवी सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' के सेट पर हुई थी। इस सीरियल में दोनों एक-दूसरे के साथ काम कर रहे हैं, जिसकी वजह से उनके बीच नजदीकियां बढ़ी थीं। दोनों करीब 1 साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं और अब उन्होंने पूरी जिंदगी एक साथ बिताने का फैसला भी कर लिया है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT