आलिया को कोरोना होने के बाद मां सोनी राजदान ने लिखी कविता
आलिया को कोरोना होने के बाद मां सोनी राजदान ने लिखी कविता Social Media
सेलिब्रिटी

आलिया को कोरोना होने के बाद मां सोनी राजदान ने लिखी कविता, कही यह बात

Author : Sudha Choubey

पूरे देश में एक बार फिर कोरोना संक्रमण तेजी से फैलता जा रहा है। कोविड-19 वायरस की चपेट में बॉलीवुड के कई स्टार्स भी आते जा रहे हैं। बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट भी हाल ही में कोरोना पॉजिटिव पाई गईं हैं। आलिया ने खुद इसकी जानकारी एक अप्रैल को देर रात अपने सोशल मीडिया हैंडल इंस्टाग्राम पर दी। आलिया फिलहाल होम क्वारंटाइन में हैं। इसी बीच आलिया भट्ट की मां और एक्ट्रेस सोनी राजदान ने भी कोरोना वायरस पर एक कविता लिखकर अपना दर्द जाहिर किया है।

आलिया की मां ने लिखी कविता:

अभिनेत्री आलिया भट्ट की मां सोनी राजदान ने अपने सोशल मीडिया साइट ट्विटर अकाउंट पर कोरोना वायरस पर एक कविता पोस्ट की है। सोनी राजदान ने अपने ट्विटर पर ट्वीट करते हुए लिखा है, "यह कोई साधारण लहर नहीं है, यह हर जगह है, ये घरों में, हमारे बालों में, हर जगह है। मुझे थोड़ा डर लग रहा है, यह कोई सामान्य लहर नहीं है। यह हर जगह है। पता नहीं है कि, हम कैसे इससे छुटकारा पाएंगे, ये इतने ज्यादा मात्रा में यहां-वहां फैले हुए हैं कि, पता नहीं कैसे हम अब अपना केयर करना शुरू करें। यह हर जगह है, यह हर जगह है।"

रिद्धिमा ने भी शेयर किया पोस्ट:

वहीं रणबीर कपूर की बहन रिद्धिमा कपूर साहनी ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी में फोटो शेयर करते हुए लिखा, "#throwback." रिद्धिमा ने इस पोस्ट के जरिए आलिया भट्ट के जल्द स्वस्थ होने की कामना की है। इस तस्वीर में सभी बेहद खुश नजर आ रहे हैं। रिद्धिमा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और समय समय पर फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं।

आलिया ने दी थी कोरोना संक्रमित होने की जानकारी:

आलिया भट्ट ने कोरोना वायरस होने के बाद इंस्टाग्राम पर जानकारी देते हुए कहा था, "मैं कोविड-19 से संक्रमित पाई गई हूं। मैंने खुद को सबसे अलग कर लिया है और होम क्वारंटाइन में हूं। मैं डॉक्टरों द्वारा दी गयी सलाह का सही से पालन कर रही हूं। आपके प्यार और सहयोग के लिए हमेशा आभारी रहूंगी। आप सुरक्षित रहिए और अपना ख्याल रखिए।''

ये सेलेब्स हुए कोरोना से संक्रमित:

बता दें कि, आलिया भट्ट से पहले उनके ब्वॉयफ्रेंड रणबीर कपूर कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। हालांकि अब वो ठीक हो चुके हैं। बता दें, कोरोना वायरस से सबसे ज्यादा मुंबई प्रभावित हो रहा है। पिछले दिनों एक के बाद एक लगातार कई बॉलीवुड सेलेब्रिटी इसके शिकार होते जा रहे हैं। संजय लीला भंसाली, रणबीर कपूर, फातिमा सना शेख, कार्तिक आर्यन, बप्पी लाहिरी, मिलिंद सोमन समेत कई स्टार कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT