एक्ट्रेस और टीवी होस्ट सुबी सुरेश का निधन
एक्ट्रेस और टीवी होस्ट सुबी सुरेश का निधन Social Media
सेलिब्रिटी

एक्ट्रेस और टीवी होस्ट सुबी सुरेश का निधन, 41 वर्ष की उम्र में ली अंतिम सांस

Sudha Choubey

राज एक्सप्रेस। मलयालम टीवी इंडस्ट्री की मोस्ट पॉपुलर कॉमेडियन एक्ट्रेस और टीवी होस्ट सुबी सुरेश से जुड़ी बड़ी खबर सामने आई है। खबर है कि, 41 वर्षीय एक्ट्रेस और टीवी होस्ट सुबी सुरेश का आज बुधवार की सुबह निधन हो गया है। इस खबर के सामने आने के बाद से उन्हें चाहने वाले फैंस और उनके को-एक्टर सदमे में हैं। सोशल मीडिया पर लोग उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं। अभिनेत्री के निधन की पुष्टि उनके परिवार द्वारा की गई है।

मिली जानकारी के अनुसार, एक्ट्रेस सुबी लंबे समय से बीमारी से जूझ रहीं थीं। सुबी लंबे समय से लिवर से संबंधित बीमारी से पीड़ित थीं। उनका कोच्चि के एक प्राइवेट अस्पताल में इजाल चल रहा था, जहां बुधवार की सुबह उनका निधन हो गया। बता दें, सुबी मलयालम फिल्म और टीवी इंडस्ट्री का बड़ा चर्चित चेहरा थीं, जिन्होंने तमाम टीवी शोज को होस्ट किया और कई फिल्मों में भी अभिनय किया।

अपनी चुलबुली अंदाज के लिए मशहूर थीं एक्टेस:

बता दें कि, सुबी सुरेश अपनी चुलबुली भूमिकाओं और डायलॉग डिलीवरी के लिए लोगों के बीच प्रसिद्ध थीं। अभिनेत्री ने छोटे से लेकर बड़े पर्दे तक अपनी प्रतिभा के दम पर लोगों की प्रशंसा प्राप्त की। सुबी के फैंस लाखों की संख्या में हैं, जो इस समय अपनी पसंदीदा अभिनेत्री के जाने के बाद सदमे में हैं। सुबी सुरेश ने पहले 'कोचीन कलाभवन मंडली' में एक मिमिक्री कलाकार के रूप में अपने करियर की शुरुआत की। उन्होंने अपने कॉमेडी शो 'सिनेमाला' से सुर्खियां बटोरीं।

उन्होंने टीवी शो में कई तरह के रोल प्ले किए, जिसने लोगों का दिल जीत लिया। उन्हें बच्चों के शो 'कुट्टी पट्टालम' में भी देखा गया था, उनकी लोकप्रियता के कारण, उन्हें मलयालम फिल्मों में कुछ भूमिकाएं मिलीं। उन्हें 'हैप्पी हसबैंड्स', और 'कंकनासिम्हासनम' जैसी फिल्मों में कॉमेडी रोल के लिए भी जाना जाता है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT