अनीता हसनंदानी अपने बेटे को सिखा रही हैं गायत्री मंत्र
अनीता हसनंदानी अपने बेटे को सिखा रही हैं गायत्री मंत्र Social Media
सेलिब्रिटी

अनीता हसनंदानी अपने बेटे को सिखा रही हैं गायत्री मंत्र, सामने आया वीडियो

Author : Sudha Choubey

टेलीविजन की जानी-मानी अभिनेत्री अनीता हसनंदानी ने पिछले महीने 9 तारीख को बेटे आरव को जन्म दिया है। इन दिनों वह मदरहुड को काफी एन्जॉय कर रही हैं और सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हैं। वह अक्सर अपनी प्रेग्नेंसी के दौरान की तस्वीरें और वीडियो अभी तक शेयर कर रही हैं। इसके साथ ही वह बेटे आरव के साथ की तस्वीरें और वीडियो भी शेयर कर रही हैं। हाल ही में अनीता हसनंदानी ने अपने इंस्टाग्राम स्ट्रोरी पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो अपने बेबी आरव को गोद में लिए हुए हैं और उसे गायत्री मंत्र सुना रही हैं।

सामने आया यह वीडियो:

अभिनेत्री अनीता हसनंदानी ने अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसे सभी पसंद कर रहे हैं। वीडियो में अनीता अपने बेबी आरव को गोद में लिए हुए हैं और उसे गायत्री मंत्र सुनाती हुई दिख रहीं हैं। वहीं अपनी मां से इस मंत्र को सुनकर आरव कभी अंगड़ाइयां ले रहे हैं, तो कभी क्यूट फेस बना रहे हैं। बेटे को संभालते हुए अनीता उसे पूरा गायत्री मंत्र सुनाती हैं। जिस तरह से अनीता अपने बेटे को मंत्र सुना रही हैं उसे देख कर लगता है कि, उनका बेटा जल्द ही गायत्री मंत्र सीख जाएगा। अनीता के इस वीडियो को फैंस खूब प्यार दे रहे हैं।

वायरल हो रहा है वीडियो:

मां-बेटे का ये बेहद प्यारा वीडियो सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है। हर कोई आरव की क्यूटनेट पर फिदा हुआ जा रहा है। बता दें कि, अनीता बीती 09 फरवरी को मां बनी हैं। इसके बाद उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए फैंस के साथ ये खुशखबरी शेयर की थी। बीते दिनों अनीता हसनंदानी ने पति रोहित रेड्डी के साथ एक क्यूट वीडियो बनाकर फैंस को बेबी का चेहरा दिखाया था।

2013 में हुई अनीता-रोहित की शादी:

बता दें कि, अनीता हसनंदानी ने साल 2013 में बिज़नेस मैन रोहित रेड्डी से शादी की थी। दोनों की बॉन्डिंग बहुत ही अच्छी है, वो अक्सर अपने सोशल मीडिया पर अपने पति के साथ तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती हैं। शादी के 7 साल बाद अनीता और रोहित पहली बार पेरैंट्स बने हैं। अनीता हसनंदानी और उनके पति रोहित रेड्डी ने फैन्स को प्रेग्नेंसी की खुशखबरी पिछले साल अक्टूबर के महीने में दी थी। अनीता और रोहित ने अपने सोशल मीडिया पर एक बहुत ही क्यूट वीडियो के जरिए अपने फैंस को खुशखबरी दी थी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT