स्टोर उद्घाटन पर पहुंचीं एक्ट्रेस चित्रांगदा सिंह
स्टोर उद्घाटन पर पहुंचीं एक्ट्रेस चित्रांगदा सिंह Raj Express
सेलिब्रिटी

स्टोर उद्घाटन पर पहुंचीं एक्ट्रेस चित्रांगदा सिंह

Pankaj Pandey

हाइलाइट्स :

  • चित्रांगदा सिंह ने मुंबई के जुहू स्थित बीस्पोकवाला स्टोर का उद्घाटन किया।

  • इमरान शेख और उदय महावर ने मुख्य अतिथि का स्वागत किया।

  • ब्राइडल कलेक्शन का रेंज, कलर्स और स्टाइल देखकर चित्रांगदा सिंह काफी प्रभावित हुईं।

राज एक्सप्रेस। एक्ट्रेस चित्रांगदा सिंह ने मुंबई के जुहू स्थित बीस्पोकवाला स्टोर का उद्घाटन किया। स्टोर के ओनर इमरान शेख और उदय महावर ने मुख्य अतिथि का स्वागत किया। स्टोर में ब्राइडल कलेक्शन का रेंज, कलर्स और स्टाइल देखकर चित्रांगदा सिंह काफी प्रभावित हुईं।

इवेंट में मौजूद चित्रांगदा सिंह ने कहा," इमरान शेख का यह स्टोर बेहद स्पेशल है। खास तौर पर यहां ब्राइड के लिए बहुत किस्म के बेहतरीन ड्रेस हैं जो बेहद आकर्षित करने वाले हैं। शादी का सीजन आने ही वाला है इसलिए यह स्टोर खोलने का परफेक्ट समय है। इमरान ने हर ड्रेस और कॉस्ट्यूम को बड़ी डिटेलिंग के साथ तैयार किया है। यहां पर मुझे भारतीय परिधान नजर आया और यह अच्छी बात है कि देसी और हिंदुस्तानी लिबास को वापस ब्राइडल कलेक्शन में लाया जा रहा है। मुझे लगता है कि भारतीय लड़की पर इंडियन ड्रेस ही सबसे सुंदर लगता है, जो उन्हें और भी खूबसूरत बनाता है। मैं इमरान को ढेर सारी शुभकामनाएं देती हूं।"

चित्रांगदा सिंह ने फिल्म गदर 2 की बेपनाह सफलता पर बेहद खुशी जाहिर की और कहा कि लोगों का थिएटर में आना शुरू हो गया है और यह अच्छी बात है। अब शाहरुख खान की जवान का सभी को इंतजार है जिसके ट्रेलर ने धमाल मचाया है।

इमरान शेख ने बीस्पोकवाला की विशेषता बताते हुए कहा कि हम हैंड मेड चीजों के इस्तेमाल में विश्वास रखते हैं। हमारे यहां के लंहगे में जो फैब्रिक होता है वह भी हाथों से बना हुआ होता है, फिर तमाम कारीगरी बड़ी बारीकी से की जाती है। इसलिए मैं कह सकता हूं कि ऐसी क्वालिटी आपको कहीं नहीं मिलेगी। मैं समझता हूं कि शादी की शॉपिंग नहीं होती बल्कि एक अनोखा अनुभव होता है और हम दूल्हा दुल्हन को राजा रानी वाला ट्रीटमेंट देना चाहते हैं।

उदय महावर ने कहा कि चित्रांगदा सिंह ने उद्घाटन पर आकर रॉयल फील दे दिया है। हम जल्द ही अपने स्टोर की ब्रांच कालाघोड़ा मुंबई में और एक शाखा दुबई में खोलने जा रहे हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT